माँ की मौत के अगले ही दिन घर में मिली बेटी की लाश, 3 मौतों के बाद पुलिस ने शुरू की जांच
माँ की मौत के अगले ही दिन घर में मिली बेटी की लाश, 3 मौतों के बाद पुलिस ने शुरू की जांच
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां सेक्टर-19 में एक 61 वर्षीय महिला अपने घर में मृत अवस्था मे मिली. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने बताया है कि महिला डिप्रेशन में थी और एक दिन पहले ही उनकी मां का देहांत हुआ था.

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया है कि नोएडा के सेक्टर-19 के सी-ब्लॉक में रहने वाली 61 वर्षीय महिला मधु गोलानी की लाश रविवार को उनके घर में मिली है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस के उच्च अधिकारीयों ने बताया है कि शुरुआती जांच के दौरान पता चला है कि महिला की मां का एक दिन पहले ही देहांत हुआ था, जिसके कारण वह तनाव में थी. फिलहाल मधु गोलानी की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. इससे पहले महिला के पति का भी निधन  हो चुका था.

यानी कि एक ही घर में पहले महिला के पति की मौत हुई, फिर उसकी मां की और अब खुद उस महिला (मधु गोलानी) की जान चली गई. फिलहाल एक के बाद एक मौत से राज़ गहरा गया है कि. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, जल्द ही मामले की सही जानकारी सार्वजनिक हो सकती है.

केंद्र से ममता ने मांगी अतिरिक्त कोरोना वैक्सीन, बंगाल की स्थिति पर आज PC करेंगे अधिकारी

स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण

देश में पहली बार एक दिन में पौने 3 लाख कोरोना केस, मौतों की संख्या ने भी तोड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -