भाजपा पदाधिकारियों को नड्डा के निर्देश, कहा- 'अपना बूथ कोरोना मुक्त' अभियान चलाएं BJP सदस्‍य
भाजपा पदाधिकारियों को नड्डा के निर्देश, कहा- 'अपना बूथ कोरोना मुक्त' अभियान चलाएं BJP सदस्‍य
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी पदाधिकारियों को देश में कोविड-19 (Covid-19) के मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी को देखते हुए ''अपना बूथ कोरोना मुक्त'' अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं. भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और इसकी राज्य इकाई के प्रमुखों को ऑनलाइन संबोधित करते हुए नड्डा ने राज्य इकाइयों से कहा कि सहायता डेस्क बनाएं और मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी करें.

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें कोरोना मरीजों को अस्पतालों में एडमिट कराने के उपाय करने चाहिए. पार्टी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, उन्होंने कहा कि भाजपा सदस्यों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित करना चाहिए और प्लाज्मा डोनेट करने के लिए स्थानीय प्रशासन के साथ तालमेल बिठाना चाहिए. बयान में कहा गया है कि पार्टी इकाइयों को सफाई अभियान जैसे एहतियाती कदम उठाने चाहिए और कोरोना वायरस की गाइडलाइन्स का पालन करने के लिए जागरूकता फैलाने वाला अभियान चलाना चाहिए. नड्डा ने कहा कि पूरे देश  में पार्टी सदस्यों को इन उपायों को महामारी को कम करने के लिए करना चाहिए.

वहीं दूसरी ओर भारत में कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामलों की बात करें तो 24 घंटे में कोरोना के 2,61,500 नए केस दर्ज किए गए हैं, वहीं 24 घंटे में हुए 1,501 लोगों की मौत के साथ, मामलों की कुल तादाद 1,47,88,109 हो गई है. जबकि सक्रीय मामलों की तादाद 18,01,316 दर्ज की गई. जो कुल संक्रमित केस का 12.18 फीसदी है.

तेलंगाना वरिष्ठ भाजपा नेता मोटकपल्ली नरसिम्हुलु की हालत गंभीर

बांग्लादेश में बिगड़े कोरोना से हाल, पिछले 3 दिनों में हर 14 मिनट में एक संक्रमित व्यक्ति की मौत

राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला, कहा- ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -