राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी, जेल अधिकारी निलंबित
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी, जेल अधिकारी निलंबित
Share:

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद जयपुर सेंट्रल जेल के कार्यवाहक अधीक्षक ओम प्रकाश को निलंबित कर दिया गया। इस घटना के बाद बुधवार रात हेड वार्डन अजय सिंह राठौड़ और मनीष यादव को निलंबित कर दिया गया।

यह धमकी जयपुर सेंट्रल जेल से पुलिस नियंत्रण कक्ष को की गई कॉल के माध्यम से दी गई थी। कॉल करने वाले ने सीएम भजन लाल शर्मा को जान से मारने की धमकी दी, रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि कॉल सेंट्रल जेल के एक कैदी ने किया था। पुलिस मामले की सक्रियता से जांच कर रही है।

फोन की लोकेशन का पता लगाने पर, अधिकारियों ने निर्धारित किया कि कॉल जयपुर सेंट्रल जेल के अंदर से आई थी। कथित तौर पर POCSO मामले में सजा काट रहे एक कैदी द्वारा की गई धमकी भरी कॉल ने पुलिस प्रशासन के बीच चिंता बढ़ा दी है।

कॉल बुधवार सुबह करीब 10 बजे आई, जिस पर कानून प्रवर्तन की ओर से त्वरित प्रतिक्रिया आई। अधिकारियों ने सेंट्रल जेल का दौरा किया, जहां उन्होंने धमकी भरी कॉल करने में शामिल दो कैदियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए।

पुलिस फिलहाल कैदी से आगे की पूछताछ कर रही है और सीएम भजन लाल शर्मा को दी गई जान से मारने की धमकी के पीछे के मकसद को समझने की कोशिश कर रही है। इस घटना ने जेल के भीतर सुरक्षा प्रोटोकॉल पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

भारत का अपना स्पेस स्टेशन ! ISRO चीफ ने बताया इस मिशन को लेकर क्या है प्लान

समुद्री खतरों को रोकने के लिए साथी देशों की नौसेना के साथ काम कर रही इंडियन नेवी - एडमिरल आर हरि कुमार

दिल्ली: दर्दनाक सड़क हादसे में 12 वर्षीय बच्ची की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -