पटना के रेलवे यार्ड में ट्रक से कुचलकर दो मजदूरों की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

Jun 13 2019 04:00 PM
पटना के रेलवे यार्ड में ट्रक से कुचलकर दो मजदूरों की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

पटना : राजधानी पटना के फतुहा में रेलवे यार्ड में ट्रक से कुचलकर दो मजदूरों की मौत हो गई। हादसे में एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मजदूर की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

आंधी के कारण तीन लोगों पर गिरा पेड़, एक की मौत

तीन मजदूरों को रौंदा 

जानकारी के मुताबिक घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीन मजदूर यार्ड में सामान की रखवाली करते थे। खाना खाने के बाद तीनों मजदूर यार्ड में जा रहे थे। इसी दौरान बाहर की तरफ जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने तीनों मजदूरों को रौंद दिया। दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही रेल पुलिस और आरपीएफ जवान यार्ड में पहुंचे और घायल मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया।

घाटी में अचानक बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हुई जमकर बारिश

परिजनों ने किया जमकर हंगामा 

इसी के साथ गुरुवार सुबह जब पुलिस मजदूरों का शव उठाने पहुंची तो साथी मजदूरों ने ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। बाद में स्थानीय पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। मृतक के परिजनों के मुआवजे का आश्वासन मिलने के बाद साथी मजदूरों ने शव उठाने दिया। इस घटना की वजह से रेलवे यार्ड के अंदर कई घंटों पर काम ठप्प रहा। मृतकों की पहचान डुमरी गांव निवासी नवलेश कुमार और बक्सर जिला निवासी हिरामन मिश्रा के रूप में हुई है।

सिंकदराबाद से निजामुद्दीन जा रही राजधानी एक्सप्रेस के रियर जेनरेटर वैन में लगी आग

बड़वानी में आंधी-तूफान के दौरान डेढ़ साल का बच्चा टीन शेड के साथ उड़ा

हिमाचल के ऊंचे क्षेत्रों में हुई हल्की बर्फबारी, पर्यटकों ने लिया जमकर आनंद