पत्नी की हत्या कर सेप्टिक टैंक में फेंका शव..! 3 साल बाद गिरफ्त में आया पति
पत्नी की हत्या कर सेप्टिक टैंक में फेंका शव..! 3 साल बाद गिरफ्त में आया पति
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर में एक शख्स पर अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को तीन वर्षों तक सेप्टिक टैंक में छुपाने का इल्जाम लगा है. तीन साल के बाद CID ​​पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने उसे पहले भी अरेस्ट किया था, मगर हत्या का सबूत न मिलने पर आरोपी को आसानी से जमानत मिल गई थी. अब फिर से CID उसे रिमांड पर लेने की फरियाद करेगी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, भोम्बल मंडल और उसकी पत्नी टुम्पा मंडल सोनारपुर के निवासी थे. टुम्पा मार्च 2020 से लापता थी. उसके पिता लक्ष्मण हलदर ने सोनारपुर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हाल ही में ये मामला उच्च न्यायालय में भी गया. अदालत के आदेश पर 13 जून को CID ​​ने जांच अपने हाथ में ली. रिपोर्ट के अनुसार, CID की टीम भोम्बल से पूछताछ करने लगे. शुक्रवार को CID की पूछताछ के सामने भोम्बल ने आखिरकार अपनी पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली. उसने बताया कि तीन वर्ष पूर्व 2020 में उसने अपनी पत्नी टुम्पा का क़त्ल कर दिया था.

फिर उसने लाश को सोनारपुर में घर के सेप्टिक टैंक में छिपा दिया था. साक्ष्यों के अभाव में भोम्बल को जमानत दे दी गई. अब CBI ​​के समक्ष हत्या की बात स्वीकार करने के बाद उनकी जमानत निरस्त करने की अर्जी दी गयी है. साथ ही जासूसों ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 302 जोड़ने का भी आग्रह किया है. युवक के कबूलनामे के आधार पर CID के जासूस उसके घर जाकर सेप्टिक टैंक से लाश बरामद करने की कवायद में जुट गये हैं. 

सुसाइड नोट छोड़कर फंदे से झूली 9वीं कक्षा की छात्रा, माँ-बाप का हुआ बुरा हाल

जीभ का ऑपरेशन करना था, डॉ जावेद ने कर दिया खतना..! 3 साल का बच्चा बोल नहीं पाता था, बहुत उम्मीद से ले गए थे पिता

अपनी ही बेटियों को पिता ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -