अपनी ही बेटियों को पिता ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
अपनी ही बेटियों को पिता ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी बाप ने दूसरी शादी करने के चलते अपनी 2 मासूम बेटियों का गला दबाकर बेरहमी से क़त्ल कर डाला। घटना को अंजाम देने के पश्चात् फिर अपराधी फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

घटना देहरादून से 25 किलोमीटर दूर डोईवाला क्षेत्र की है। बच्चों की नानी ने दामाद के खिलाफ डोईवाला थाने में FIR दर्ज करवाई है। प्राप्त खबर के अनुसार, आशु देवी निवासी केशवपुरी डोईवाला ने बताया कि उनकी छोटी बेटी रीना की शादी 5 वर्ष पूर्व जितेंद्र के साथ हुई थी। शादी के पश्चात उसकी 2 बेटियां हुईं। आंचल 3 वर्ष तो अनुषा डेढ़ वर्ष की थी। जितेंद्र अक्सर अपनी पत्नी रीना को मारता-पीटता था। बहुत दिन तक तो रीना पति जितेंद्र की जुल्म सहती रही। किन्तु जब पानी सिर से उठ गया तो रीना दोनों बेटियों को जितेंद्र के समीप छोड़कर हैदराबाद चली गई। इस बीच जितेंद्र ने भी दूसरी शादी करने की ठान ली। किन्तु दूसरी शादी के बीच में दोनों बेटियां रोड़ा बनी हुई थीं।

इसलिए जितेंद्र ने सोचा कि वो अपनी बेटियों को ही मार डालेगा, जिससे वह दूसरी शादी कर सके। उसने दोनों का क़त्ल करने के लिए शुक्रवार का दिन चुना। फिर रात के वक़्त पहले तो दोनों बेटियों को खाना खिलाकर सुला दिया। इसके बाद जैसे ही बेटियों को नींद आई तो जितेंद्र ने उनका गला घोंटकर उन्हें मार डाला। फिर वह मौके से फरार हो गया। जब इसकी खबर बच्चों की नानी को लगी तो वह तुरंत डोईवाला थाने पहुंचीं। SSI रितेश शाह ने बताया कि बच्चियों की नानी ने अपराधी पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। साथ ही अपराधी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आने वाले दिनों में इन शहरों में होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

स्कूल में घुसा हाथियों का झुंड, चट कर गए दो क्विंटल से ज्यादा राशन

यहाँ पर पुरुष कर्मचारी द्वारा महिलाओं की हेयर कटिंग और फेशियल करने पर लगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -