घर से लापता लड़की का अब मिला शव, मची सनसनी
घर से लापता लड़की का अब मिला शव, मची सनसनी
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले से एक घटना सामने आ रही है यहाँ घर से गायब हुई नाबालिग लड़की का शव गेहूं के खेत में प्राप्त हुआ। आशंका व्यक्त की जा रही है कि नाबालिग का बलात्कार करने के पश्चात् उसका क़त्ल कर दिया गया है। घर के सिर्फ 800 मीटर की दूरी पर मिले लड़की के शव से क्षेत्र में सनसनी मची हुई है। खबर प्राप्त होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया। पुलिस ने लोगों से पूछताछ की है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, जिले के कामा थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग शनिवार रात को घर से गायब हो गई थी। परिवार के लोगों ने उसकी बहुत तलाश की थी। लेकिन, नाबालिग का कुछ भी पता नहीं चला था। शनिवार प्रातः गांव के लोगों को खेत में लगी गेहूं की फसल के बीच गुमशुदा हुई नाबालिग का शव नजर आया।

वही शव मिलने की बात गांव में आग की भांति फैल गई। कामा थाना पुलिस को भी शव प्राप्त होने के बारे में बताया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि नाबालिग के गले में उसी की चुनरी का फंदा लगा हुआ था। लोगों ने पुलिस को शक जताया है कि बलात्कार करने के बाद नाबालिग का क़त्ल किया गया है। लोगों की बात सुनने के बाद पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाया। कामा थाना के सीओ प्रदीप यादव ने बताया कि नाबालिग का शव उसके घर से लगभग 800 मीटर की दूरी पर खेत में मिला है। मामला दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग का बलात्कार करने के पश्चात् हत्या किए जाने की आशंका गांव के लोगों ने जताई है। पुलिस हर एंगल से मामले की तहकीकात कर रही है। गांव के लोगों और परिवार के लोगों से भी पूछताछ की गई है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महाशिवरात्रि पर रीवा में बना रिकॉर्ड, एशिया बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में हुआ दर्ज

शादी की रस्मों के दौरान अचानक पहुंच गई पुलिस, दूल्हे समेत 5 पर दर्ज हुआ केस

महाशिवरात्रि में UP में हुआ बड़ा हादसा, नदी में डूबे पांच छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -