महाशिवरात्रि में UP में हुआ बड़ा हादसा, नदी में डूबे पांच छात्र

महाशिवरात्रि में UP में हुआ बड़ा हादसा, नदी में डूबे पांच छात्र
Share:

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में महाशिवरात्रि पर बड़ी दुर्घटना हो गई। कछला में गंगा स्नान कब है बदायूं मेडिकल कॉलेज में MBBS कर रहे पांच छात्र डूब गए। गहरे पानी में डूब रहे विद्यार्थियों के शोर मचाने पर गोताखोर गंगा में कूदे एवं डूब रहे विद्यार्थियों की तलाश में जुट गए। 

वही इसके चलते गोताखोरों ने दो छात्रों को तो बचा लिया, मगर तीन छात्र गहरे पानी में समा गए, उनकी तलाश जारी है। मेडिकल कॉलेज में MBBS कर रहे गोरखपुर निवासी प्रमोद, भरतपुर राजस्थान निवासी अंकुश, जौनपुर निवासी प्रकाश मौर्य, बलिया के पवन यादव, हाथरस के नवीन सिंघल शनिवार दोपहर कछला गंगा स्नान को गए थे। स्नान करते वक़्त पांचों विद्यार्थी गहरे पानी में चले गए।

वही शोर मचाने पर घाट पर उपस्थित में गोताखोरों ने MBBS तृतीय वर्ष के छात्र प्रमोद एवं अंकुश को पानी से बाहर निकाला। जौनपुर के प्रकाश मौर्य, बलिया के पवन यादव, हाथरस के नवीन सिंघल की तलाश जारी है। घटना की खबर प्राप्त होते ही एसडीएम सदर सुखलाल प्रसाद वर्मा सीओ सिटी आलोक मिश्र, तहसीलदार करण़नवीर सिंह गंगाघाट पहुंचे। जहां गोताखोरों की सहायता से गंगा में डूबे छात्रों की जारी है।

ईटानगर में 1 और दिन बंद रहेगा इंटरनेट, जानिए पूरा मामला

मदुरै पहुंची राष्ट्रपति मुर्मू, कई कार्यक्रमों में होंगी शामिल

CM नीतीश ने विपक्ष की जीत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -