शादी की रस्मों के दौरान अचानक पहुंच गई पुलिस, दूल्हे समेत 5 पर दर्ज हुआ केस

शादी की रस्मों के दौरान अचानक पहुंच गई पुलिस, दूल्हे समेत 5 पर दर्ज हुआ केस
Share:

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं के वजीरगंज इलाके में एक बैंक्वेट हाल मे तेज आवाज डीजे बज रहा था। पुलिस पहुंची और डीजे का चालान कर बंद करा दिया गया। पुलिस के जाते ही उससे भी ज्यादा आवाज मे डीजे बजाना आरम्भ कर दिया। शिकायत मिलने पर प्रभारी निरीक्षक ने अवसर पर पहुंचकर डीजे को बरामद कर दूल्हा, डीजे संचालक सहित पांच व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना वजीरगंज इलाके के एमएफ हाइवे पर स्थित शेरा बैंक्वेट हाल मे शादी का समारोह चल रहा था। दस बज तक घराती व बराती सड़क तक नाच गा रहे थे। हद पार होने पर किसी ने पुलिस को खबर दी कि डीजे पर कुछ लोग ऊधम कर रहे है। जिस पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहकीकात की तो डीजे तेज आवाज मे बज रह था। डीजे संचालक का चालान करने के पश्चात् चेतावनी देकर पुलिस छोड़कर चली आई।

कहा जा रहा है कि डीजे संचालक ने उससे भी ज्यादा आवाज में डीजे बजाने लगा। डीजे पर घुड़चढ़ी के पश्चात् बैंक्वेट हाल मे बज रहे तेज आवाज डीजे को गश्त कर पुलिस ने जाकर रोकना चाहा मगर लोगों चीता पुलिस की बात को नहीं सुना। जिस पर पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक धनंजय पाण्डेय को फोन से मामले की खबर दी। खबर प्राप्त होते ही वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये तो देखा कि तेज आवाज डीजे पर लोग दूल्हा संग डांस कर रहे पुलिस ने डीजे को कब्जे में लेकर थाने पहुंचा दिया। विजय, डीजे मालिक सरताज, अजीत, अजय (दूल्हा) व शेरा बैंक्वेट हाल के संचालक समेत पांच व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ईटानगर में 1 और दिन बंद रहेगा इंटरनेट, जानिए पूरा मामला

मदुरै पहुंची राष्ट्रपति मुर्मू, कई कार्यक्रमों में होंगी शामिल

CM नीतीश ने विपक्ष की जीत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -