मुंबई के 5-स्टार होटल में मिली अमेरिकी नागरिक की लाश, बिजनेस के लिए आया था 'भारत'
मुंबई के 5-स्टार होटल में मिली अमेरिकी नागरिक की लाश, बिजनेस के लिए आया था 'भारत'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई शहर के ईस्ट अंधेरी में एक अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई है। वह मंगलवार को 5 स्टार होटल के अपने कमरे में मृत पाया गया। 62 वर्षीय अमेरिकी बिजनेस मीटिंग के लिए भारत आया था। कमरे में बेहोशी की हालत में पाए जाने के पश्चात् होटल स्टाफ उसे हॉस्पिटल ले गए मगर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में एक मुकदमा भी दर्ज किया गया है। पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला तथा आरभिंक तहकीकात से पता चलता है कि विदेशी नागरिक की मृत्यु प्राकृतिक कारणों से हुई। सहर पुलिस को मंगलवार रात 10 बजे एक फोन कॉल आा था। कमरे में विदेशी नागरिक की मौत की जानकारी पाकर एक पुलिस टीम पहुंची। कहा जा रहा है कि मृतक मीटिंग के लिए 9 मार्च को मुंबई आया था। उसकी आईटी कंपनी की एक ऑफिस मुंबई में है। अमेरिकी नागरिक अपनी मीटिंग के पश्चात् भारत से 14 मार्च को वापसी करने वाला था। हालांकि, इस दरमियान उसकी मौत से होटल में हड़कंप मचा है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की प्रातः जब विदेशी नागरिक के कमरे का बेल कई बार बजाया गया तथा कमरा नहीं खुला तो फिर होटल स्टाफ ने दूसरी चाबी से कमरे को खोला। स्टाफ ने देखा कि वह बेहोशी की हालत अपने बेड पर पड़ा था। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया मगर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपने कमरे में मृत पाए गए अमेरिकी के शव के पोस्टमार्टम के पश्चात् उसकी मौत की वजहों का पता चल सकेगा। कहा जा रहा है कि अमेरिकी नागरिक किसी कंपनी में डायरेक्टर के पद पर काम करता था। वह अकेले ही भारत आया था तथा बताया जा रहा है कि अपने कमरे में भी अकेले ही था। पुलिस को कथित रूप से खबर प्राप्त हुई है कि उसकी मौत के समय कमरे में कोई नहीं था।

कांग्रेस MLA अंबा प्रसाद के 17 ठिकानों पर ED की छापेमारी, भारी मात्रा में कैश व दस्तावेज किए जब्त

'कठोर शर्तों के साथ ही सही, बेलआउट पैकेज दे दीजिए..', केरल वित्तीय संकट पर केंद्र से बोला सुप्रीम कोर्ट

भारतीय मुस्लिमों को पाकिस्तानी लेखक वसीम अल्ताफ ने क्यों कहा 'जाहिल' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -