खेत में मिला आपत्तिजनक हालत में महिला का शव
खेत में मिला आपत्तिजनक हालत में महिला का शव
Share:

पूर्व बर्दवान: पूर्व बर्दवान जिला के केतुग्राम में एक खेत से अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव मिलने से लोगों के बीच हड़कंप का माहौल बन गया है। मृतका का नाम चिंता दास (42) है। घटना सोमवार सुबह केतुग्राम के शांतिनगर मैदान क्षेत्र की बताई जा रही है। सबसे पहले स्थानीय लोगों ने प्रातः भ्रमण के बीच खेत में महिला का शव देखा गया है। जिसके उपरांत केतुग्राम थाने की पुलिस को सूचना भी दी जा चुकी है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जा रहा है।

परिवार का इल्जाम है कि उधार दिए गए पैसों को वापस मांगने की वजह से ही महिला का कत्ल कर दिया है। परिजनों के मुताबिक चार महीने पहले चिंता दास ने अजीत नाम के व्यक्ति को 60 हजार रुपए का कर्ज भी दिया गया था, हालांकि बाद में उसे पैसे लौटाने थे, लेकिन अजीत ने पैसे नहीं लौटाए। इसी बात को लेकर दोनों का गांव में कई बार झगड़ा हो चुका था।

मृतक के परिजनों का दावा है कि अजीत ने रविवार सुबह चिंता दास को फोन कर उसे बुला लिया गया था। इसके उपरांत से रात तक उसका कोई पता नहीं सका। परिजन रात में खोजबीन करते रहे। मृतक के परिजनों के अनुसार उक्त रुपये चुकाने को लेकर दोनों के बीच बीती रात झगड़ा हुआ, इसके उपरांत अजीत ने चिंता दास की खेत में बेरहमी से हत्या कर दी। सोमवार को इस मामले में मृतका के परिवार की ओर से केतुग्राम थाना में शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है।

युवक की मौत पर मच गया बवाल...लोगों ने बताया जमीनी विवाद

कांग्रेस विधायक के घर छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा चौंकाने वाली बात

तलाकशुदा महिला के साथ फेसबुक फ्रेंड ने किया बलात्कार, फिर दोस्तों से करवाया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -