युवक की मौत पर मच गया बवाल...लोगों ने बताया जमीनी विवाद
युवक की मौत पर मच गया बवाल...लोगों ने बताया जमीनी विवाद
Share:

लालगंज थाना इलाके में घायल युवक की अस्पताल ले जाते  वक़्त रास्ते में जान चली गई है। परिजनों ने कत्ल के इल्जाम लगाते हुए ग्रामीणों के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 135 पर सोमवार की सुबह जाम भी कर चुके है। लहंगपुर गांव के पूर्व ग्राम प्रधान के छोटे भाई धर्मेंद्र (28) गैपुरा क्षेत्र के कामापुर गांव से रविवार शाम मोबाइल पर बात करते हुए बाइक से वापस घर आ रहा है। रानीबारी गांव के पास अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क पर जा गिरा। राहगीरों की जानकारी पर लालगंज पुलिस ने उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां से मंडलीय अस्पताल और फिर अन्यत्र के लिए रेफर भी किया जा चुका है। प्रयागराज ले जाते समय नैनी के पास घायल युवक ने दम तोड़ चुके है।

परिजन ने कहा है कि जमीनी विवाद को लेकर बहुत दिनों से कुछ लोगों से लड़ाई भी चल रही थी। परिजनों ने दो लोगों के क़त्ल के आरोप में नामित करते हुए हाइवे पर जाम भी लग चुका है। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंची थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था।

लालगंज कोतवाल ज्ञानूप्रिया ने कहा है कि सड़क दुर्घटना में युवक धर्मेंद्र की हुई मौत के मामले में परिजन ने क़त्ल के इल्जाम लगाए है। इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस विधायक के घर छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा चौंकाने वाली बात

तलाकशुदा महिला के साथ फेसबुक फ्रेंड ने किया बलात्कार, फिर दोस्तों से करवाया गैंगरेप

इमरान अली के घर से मिला 500 Kg गौमांस, 17 जिन्दा गायों को पुलिस ने छुड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -