लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या
लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय बच्ची का शव मिलने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस की माने तो बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी और उसके शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया था. हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी को भी अरेस्ट नहीं किया गया है.

उल्लेखनीय है कि सिंगाही थाना क्षेत्र के गांव में तीन वर्षीय बच्ची बुधवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी, जिसके बाद वह लापता हो गई थी. परिवार वालों ने काफी खोजबीन की, किन्तु बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका. गुरुवार की दोपहर जब गांव के लोग खेतों की तरफ गए तो उन्हें गन्ने के खेत में उस बच्ची का शव पड़ा हुआ मिला. जिस जगह से बच्ची का शव बरामद हुआ था, उसके पास से एक खून से लथपथ रुमाल भी बरामद हुआ था. परिजन और गांव वाले दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे थे. इसके बाद बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया था. अब उसकी पोस्टमॉर्टम में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

इस मामले में खीरी के पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को कहा था कि बच्ची के शव की बरामदगी के बाद परिजनों की शिकायत पर एक शख्स के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था. उस पर पुरानी रंजिश का आरोप था. बताया जा रहा है कि पुलिस रेप की धाराएं भी जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी.

आईएमएस घोटाला में तेलंगाना के एसीबी ने 9 लोगों को किया गिरफ्तार

कार पार्क कर रही किशोरी ने ली सुरक्षा गार्ड की जान

2019 में 90 हज़ार युवाओं ने की आत्महत्या, NCRB की रिपोर्ट में सामने आई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -