नहीं मिली छुट्टी, तो सिपाही ने दरोगा पर अंधाधुंध बरसा दी गोलियां
नहीं मिली छुट्टी, तो सिपाही ने दरोगा पर अंधाधुंध बरसा दी गोलियां
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक कांस्टेबल ने अपने सीनियर अधिकारी पर सिर्फ इसलिए ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी क्योंकि उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी. बदायूं के उझानी कोतवाली में तैनात एक सिपाही ने आज शुक्रवार को थाने के दारोगा पर अंधाधुंध फायरिंग की. इसके बाद उसने अपने आप को गोली मार ली. इस घटना के बाद कोतवाली में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

इसके बाद आनन-फानन में दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया.  दारोगा की हालत नाजुक बनी हुई है. दूसरी तरफ, इस मामले की सूचना मिलते ही जिले के डीएम और एसपी सहित पुलिस के आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिपाही ललित ने विभाग में 10 दिन के अवकाश के लिए आवेदन किया था. किन्तु उसकी मात्र तीन दिन की छुट्टी मंजूर की गई. हालांकि वह अभी भी ज्यादा दिन की छुट्टी मांग रहा था. इस बात को लेकर उसका और दारोगा राम औतार का झगड़ा हो गया और सिपाही ललित ने दारोगा को गोली मार दी.

दरोगा को गोली मारने के बाद उसने अपने आप को भी गोली मार ली. डीएम कुमार प्रशांत ने बताया है कि छुट्टी को लेकर सिपाही ने दरोगा को गोली मारी है. डीएम ने बताया कि पुलिस विभाग में दारोगा के हाथ में सिर्फ 3 दिन की छुट्टी देने का ही अधिकार होता है. डीएम ने बताया कि ज्यादा दिन की छुट्टी देने के लिए CO, एडिशनल एसपी या एसएसपी को अर्जी देनी होती है. उन्होंने बताया कि दारोगा की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. जबकि सिपाही ललित खतरे से बाहर है. 

लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

आईएमएस घोटाला में तेलंगाना के एसीबी ने 9 लोगों को किया गिरफ्तार

कार पार्क कर रही किशोरी ने ली सुरक्षा गार्ड की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -