लम्बे समय से अटकी अजय देवगन की फिल्म को मिली डेट, इस दिन होगी रिलीज़

Feb 01 2019 10:40 AM
लम्बे समय से अटकी अजय देवगन की फिल्म को मिली डेट, इस दिन होगी रिलीज़

बॉलिवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों आने वाली फील्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में व्यस्त है जो फरवरी में रिलीज़ होने वाली है. इसके पहले उनकी एक और फिल्म रिलीज़  होने वाली थी जिसकी चर्चा काफी कम हो गई है. लेकिन अब  उस फिल्म को आखिर डेट मिल ही गई. अजय की आने वाली फिल्‍म 'दे दे प्‍यार दे' पोस्‍टपोन हो गई है. तो आइये जानते हैं अजय देवगन की रिलीज़ होने वाली फिल्म. 

फिल्‍म मेकर्स की मानें तो यह फैसला इसलिए लिया गया ताकि इसका क्‍लैश अजय की ही दूसरी फिल्‍म 'टोटल धमाल' से न हो जो कि 'दे दे प्‍यार दे' की ऑरिजनल रिलीज डेट से सिर्फ 20 दिन पहले यानी 22 फरवरी को आ रही है. बता दें, पहले यह फिल्‍म 15 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे 17 मई को रिलीज करने की प्‍लानिंग है. 22 फरवरी को अजय देवगन की टोटल धमाल रिलीज़ होने वाली है. 

एक सूत्र ने बताया, 'अब फिल्‍म की टीम ने नई तारीख देखी है क्‍योंकि उस शुक्रवार को कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज नहीं हो रही है. यह बिजनस के लिहाज से ठीक नहीं है कि एक ही ऐक्‍टर की दो फिल्‍में 20 दिनों के अंतराल पर रिलीज हों. अगर ऐसा होता तो मार्केटिंग कैंपेन में दिक्‍कत होती.' फिल्‍म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, 'दे दे प्‍यार दे एक कमर्शल एंटरटेनर है और हमें नहीं लगता कि टोटल धमाल और हमारी फिल्‍म 15 से 20 दिनों के अंदर रिलीज हो. 17 मई एक अच्‍छी तारीख है.' 

Golmaal 5 के इंतज़ार में बैठे हैं तो जान लें ये खबर, कर सकती है निराश

सिम्बा की कमाई से रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा काम, फोटो हो रही वायरल

Total Dhamaal Song : धमाल मचाने आया पार्टी सौंफ 'पैसा पैसा'