Total Dhamaal Song : धमाल मचाने आया पार्टी सौंफ 'पैसा पैसा'
Total Dhamaal Song : धमाल मचाने आया पार्टी सौंफ 'पैसा पैसा'
Share:

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'टोटल धमाल' का पहला गाना रिलीज़ हो गया है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले सामने  आया था जिसे देखकर सभी हंस हंस कर पागल हो गए थे. इस बार फिल्म में कई सारे कलाकार हैं. फ़िलहाल यहां बात कर लें इस फिल्म के पहले गाने 'पैसा पैसा' की जो काफी मज़ेदार है. ये गाना भी रीमिक्स किया  गया है जो आपको बहुत ही पसंद आने वाला है. 

इस गाने में आपको सभी कलाकार देखने को मिलेंगे और माधुरी का अंदाज़ देखकर घायल हो जायेंगे. ये गाना ऋषि कपूर की फिल्म 'क़र्ज़' का गाना है जो उस समय भी काफी फेमस हुआ था. तो चलिए सुनते हैं ये नया और हाल ही रिलीज़ हु. पार्टीमें बजाने के लिए ये गाना आपको बहुत पसंद आने वाला है. 

इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में काफी सारे स्टंट हैं  जिन्हें देखने के लिए आपको थिएटर ही जाना होगा. सर्कस और ज़ू के एनिमल से भरा ये ट्रेलर आपको जबरदस्त हंसाएगा और आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. पहले की तरह ही फिल्म में अदि मानव की क्रेजी कॉमेडी देखने को मिलेगी. इतना ही नहीं काफी सरे आइटम गाने भी हैं जिनका मज़ा लिया जा सकता है. फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. 

टोटल धमाल के रिलीज़ से पहले सामने आई धमाल के चौथे पार्ट की खबरें

तो क्या करीना के साथ माधुरी दीक्षित भी लड़ेंगी चुनाव? बताया सच

'टोटल धमाल' के बाद माधुरी को मिल रहे बड़े प्रोजेक्ट, इनके साथ करने वाली हैं काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -