Golmaal 5 के इंतज़ार में बैठे हैं तो जान लें ये खबर, कर सकती है निराश
Golmaal 5 के इंतज़ार में बैठे हैं तो जान लें ये खबर, कर सकती है निराश
Share:

रोहित शेट्टी ने 'सिम्बा' के ज़रिये इस बात की जानकारी दे दी थी कि 'गोलमाल 5' भी आने को है. यानि गोलमाल का अगला पार्ट भी जरूर आएगा. इस बात को जानकर फैंस काफी उत्साहित थे कि फिल्म में के बार फिर से गोलमाल देखने को मिलेगा. लेकिन जो भी इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं उनके लिए एक बुरी खबर सामने आयी है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. अगर आपने इस गाने को ध्यान से देखा होगा तो आपको याद होगा कि इसमें गोलमाल सीरीज के कई कलाकार भी रणवीर और सारा के साथ ताल से ताल मिलाते हुए नजर आए थे.

गोलमाल 5 के बारे में रोहित के इस खुलासे के बाद तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था और हर कोई बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार करने लगा है. बता दें कि गोलमाल सीरीज में अजय देवगन समेत अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर जैसे कलाकारों ने फैंस को हंस हंसकर लोटपोट होने पर मजबूर कर दिया था. इसी के साथ बता दें, रोहित इस समय अपनी नई फिल्म सूर्यवंशी में व्यस्त है और हाल ही में श्रेयस तलपड़े ने खुलासा किया है कि इस समय रोहित इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है और इसी वजह से गोलमाल 5 को बनने में थोड़ी देरी हो सकती है.

इसके अलावा श्रेयस ने ये जानकारी भी दी है कि रोहित ने फिल्म को कई एंगल से लिखा है. जैसे ही वह एक फाइनल स्क्रिप्ट तैयार कर लेंगे तो फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी. वह इस फिल्म को साल 2021 के आसपास रिलीज करने की सोच रहे है. तो अब फैंस को काफी इंतज़ार करना होगा इसके लिए अभी बहुत समय है. 

सिम्बा की कमाई से रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा काम, फोटो हो रही वायरल

Total Dhamaal Song : धमाल मचाने आया पार्टी सौंफ 'पैसा पैसा'

रणवीर के बाद इस खान को पुलिस वाला बनाने वाले हैं रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -