सिम्बा की कमाई से रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा काम, फोटो हो रही वायरल
सिम्बा की कमाई से रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा काम, फोटो हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है. फिल्म ने अब तक काफी अच्छी कमाई कर ली है और दर्शकों को ये फिल्म अब भी पसंद आ रही है. फिल्म में रोहित ने रणवीर सिंह और सारा अली खान को कास्ट किया था. रोहित शेट्टी इससे पहले भी कई कॉप फिल्में बनाकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं. 'सिंबा' ने रिलीज के कुछ दिनों बाद ही 100 करोड़ कमा लिए थे. इसी के साथ एक बहुत ही अच्छी खबर आई है.

आपको बता दें, इस फिल्म की कमाई 250 करोड़ रुपए के करीब पहुंच चुकी है. हाल ही में रोहित शेट्टी मुंबई पुलिस के कार्यक्रम 'उमंग 2019' में सिंबा की पूरी कास्ट के साथ पहुंचे थे. रणवीर सिंह और सारा अली खान ने इस कार्यक्रम में परफॉर्म भी किया था. बड़ी बात ये है कि रोहित शेट्टी की ये आठवीं ब्लॉकबस्टर फिल्म है. इस फिल्म से हुई बंपर कमाई का कुछ हिस्सा रोहित ने मुंबई पुलिस को दान कर दिया. इस प्रोग्राम के दौरान रोहित ने 51 लाख रुपए मुंबई पुलिस को दिए जो बहुत ही बड़ी बात है. 

इसी के साथ रोहित शेट्टी की चेक देते हुए तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में रोहित शेट्टी के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह चेक देते नजर आ रहे हैं. रोहित की पहली कॉप फिल्म 'सिंघम' थी. इसमें उन्होंने अजय देवगन को कास्ट किया था. इसके बाद 'सिंघम 2' बनाई. अब रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' बनाकर हिट हुए. इसके अलावा रोहित एक और प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम होगा 'सूर्यवंशी'. रोहित ने फिल्म में अक्षय कुमार को कास्ट करने की घोषणा कर दी है. यानि वो अपनी अगली फिल्म भी कॉप पर ही बनाने जा रहे हैं.  

अपने पति को इस मज़ेदार नाम से बुलाती है दीपिका, सुनकर हंस पड़ेंगे आप

रणवीर के बाद इस खान को पुलिस वाला बनाने वाले हैं रोहित शेट्टी

सूर्यवंशी पर नहीं, फ़िलहाल इस फिल्म पर है कटरीना की नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -