पहली बार बेटे और पति संग नजर आई ‘दयाबेन’, वीडियो देख फैंस ने कर दी ये मांग
पहली बार बेटे और पति संग नजर आई ‘दयाबेन’, वीडियो देख फैंस ने कर दी ये मांग
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो की प्रत्येक भूमिका को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है तथा इसे अलविदा कह चुके सितारों को अभी भी उन्हीं नामों से पहचाना जाता है। शो में दयाबेन की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली दिशा वकानी भी आए दिन ख़बरों में बनी रहती हैं। कभी शो में उनकी वापसी के अनुमान लगाए जाते हैं, तो कभी नई दयाबेन के आने की जानकारी सामने आती है।

दयाबेन की भूमिका को प्रशंसक बहुत मिस कर रहे हैं तथा ऐसे में कई बार दिशा वकानी को वापस लाने की मांग कर चुके हैं। हालांकि दिशा अपने परिवार के साथ वक़्त गुजार रही हैं। यूं तो दिशा लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं, मगर अभिनेत्री की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं, अब हाल ही में दिशा का उनके बेटे के साथ वीडियो वायरल हो रहा है।

दिशा वकानी ने अपनी बेटी के जन्म के पश्चात् तारक मेहता शो से दूरी बना ली थी। इसके बाद से ही वह अपने परिवार के साथ वक़्त गुजार रही हैं एवं शोबिज की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। अब दिशा वकानी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति मयूर एवं बच्चों के साथ पूजा कर रही हैं। यह महाशिवरात्रि के समय का वीडियो है, जिसमें दिशा वकानी के बेटे की पहली बार झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो को देखने के बाद एक तरफ प्रशंसक उनके बेटे की प्रशंसा कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ वे बहुत इमोशनल हो गए हैं और शो में फिर से दयाबेन को देखने की उम्मीद कर रहे हैं। 

कंगना रनौत की जेल में कैद होगा ये रैपर! नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

उर्फी को देखते ही व्हीलचेयर से उठ गई महिला, फिर जो हुआ वो देख लोग हुए हैरान

उर्फी के नए लुक ने फिर खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -