उर्फी को देखते ही व्हीलचेयर से उठ गई महिला, फिर जो हुआ वो देख लोग हुए हैरान
उर्फी को देखते ही व्हीलचेयर से उठ गई महिला, फिर जो हुआ वो देख लोग हुए हैरान
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद काफी ख़बरों में बनी रहती है। उर्फी जावेद अभी तक कई तरह के ऑउटफिट में दिखाई दे चुकी हैं। उर्फी के हर एक ऑउटफिट को देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई थी। इसी बीच उर्फी जावेद का नया वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में उर्फी जावेद एकदम अलग ऑउटफिट में नजर आ रही हैं। 

वही इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे उर्फी की ड्रेस से ज्यादा एक महिला ने लोगों का ध्यान खिंच लिया। जी हाँ, दरअसल, उर्फी, जिनके लिए हर जगह उनका रैम्प है, इस बार एयरपोर्ट पर पूरे कपड़ों में स्पॉट हुईं। इसी के साथ बालों को क्लासी लो-पोनी टेल में टाई किया हुआ था। साथ ही गोल्ड हूप्स इयररिंग से लुक को पूरा किया है। 

वही उर्फी जावेद को देख एयरपोर्ट पर व्हील चेयर से जा रही महिला अचानक खड़ी होकर साथ में तस्वीरें खिंचवाने लगी तो यूजर्स को मौका मिल गया। यूजर्स ने कमेंट किया- उर्फी को पूरे कपड़ों में देख महिला भी उठ खड़ी हुई। मिरेकल... मिरेकल! वही एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'उर्फी की वजह से हुआ चमत्कार' एक अन्य ने लिखा- उर्फी जावेद के क्या ही कहने! इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। तथा उर्फी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वही आए दिन उर्फी के वीडियो और तस्वीरें छाए रहते है।  

शहनाज गिल ने भुवन बाम की सोच को बताया 'घटिया', यूट्यूबर ने दिया जवाब

फिर झलका राखी का दर्द, आदिल को लेकर कही ये बात

उर्फी जावेद ने पहली बार पहने बड़े डिजाइनर के आउटफिट, रॉयल लुक ने जीता फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -