दिशा वकानी ने खुद बताया- कब लौटगी दयाबेन?
दिशा वकानी ने खुद बताया- कब लौटगी दयाबेन?
Share:

टीवी दुनिया के पॉपुलर शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' ने पिछले दिनों ही 2500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इस ख़ास मौके पर पूरी स्टारकास्ट ने जमकर मस्ती की. वहीं दयाबेन का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी को दर्शकों खूब याद कर रहें हैं. दिशा वकानी पिछले साल सिंतबर से शो में नजर नहीं आई हैं.

ख़ास बात यह है कि दयाबेन के किरदार में जान डाल देने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के बिना दर्शक शो को अधूरा मान रहें हैं. दिशा भी इस शो को बहुत मिस करती हैं. अब हाल ही में दिशा ने अपने किरदार दयाबेन के गेटअप में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर के साथ दिशा ने बेहद ही खूबसूरत कैप्शन दिया.

 

उन्होंने लिखा कि हर कोई मुझे शो में लौटने के लिए कह रहा है खासतौर पर आप लोग. मैं खुद शो को बहुत मिस करती हूं. मैं शो में जरूर लौटना पसंद करूंगी. लेकिन अभी परिस्थितियां मेरे फेवर में नहीं हैं.?? मुझे समझने और मेरा सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. मुझे ऐसे ही प्यार करते रहे और देखते रहे तारक मेहता... #Dishadiloves #trkmoc."

दरअसल दिशा इन दिनों मैटरनिटी लीव पर हैं. उन्होंने 30 नवंबर को एक सुंदर सी बेटी को जन्म दिया हैं. दिशा की बेटी 7 महीने की हो चुकी है और उनकी बेटी का नाम स्तुति है. दिशा ने पिछले दिनों अपनी बेटी की एक तस्वीर भी शेयर की थी. जिसमें 7 महीने की स्तुति पिंक कपड़े में लिपटी नजर आईं. दिशा को दयाबेन के किरदार से काफी सफलता हासिल हुई हैं, इस किरदार से उन्हें घर घर में पहचाना जाता हैं.

ये भी पढ़े

हुमा कुरैशी ने ली सोनाली बेंद्रे की जगह

'नागिन' के बाद 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में एक नया मोड़

इस खूबसूरत जगह पर अपने हुश्न का जलवा बिखेर रही हैं हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -