इस खूबसूरत जगह पर अपने हुश्न का जलवा बिखेर रही हैं हिना खान
इस खूबसूरत जगह पर अपने हुश्न का जलवा बिखेर रही हैं हिना खान
Share:

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 11 में शिरकत कर खुद को शुमार एक्ट्रेसेस में शामिल कर चुकी अभिनेत्री हिना खान आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. खबरों की माने तो हिना खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ गोवा में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. जी हाँ और गोवा से हिना खान अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

हाल ही में हिना खान ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. यही नही बल्कि अपनी इन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर हिना खान कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं लेकिन उनका कहना है की उन्हें इन साब बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं.

गौरतलब है कि हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं और बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद तो हिना खान की किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए हैं. खबरों की माने तो इन दिनों उन्हें फिल्मों में काम करने के ऑफर भी मिलने लगे हैं. बताया जा रहा है कि हिना खान इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बता दे कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' के जरिये की थी. इस शो में उन्होंने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़े

'ये हैं मोाहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज

Video : पहली बार सपना चौधरी ने किया ऐसा काम, फैंस हुए हैरान

रियल लाइफ में ऐसी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं करण कुंद्रा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -