हुमा कुरैशी ने ली सोनाली बेंद्रे की जगह
हुमा कुरैशी ने ली सोनाली बेंद्रे की जगह
Share:

अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के बीच अपनी एक ख़ास पहचान कायम कर चुकी अभिनेत्री हुमा कुरैशी इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही हैं. खबरों की माने तो हुमा कुरैशी जल्द छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं. जी हां लेकिन हुमा किसी सीरियल नहीं बल्कि टीवी रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में को जज करती नजर आने वाली हैं. इस शो को लेकर हुमा बेहद ही उत्साहित हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हुमा ने कहा कि टेलीविजन एक रोमांचक मंच है. एक प्यारे से शो के साथ टीवी पर आगाज करने को लकेर मैं बहुत उत्साहित हूं, जिसका हिस्सा भारत के सबसे प्यारे और सबसे ड्रामेबाज बच्चे हैं. गौरतलब हैं कि पिछले सीजन में शो के जज विवेक ओबेरॉय, अनुराग कश्यप और सोनाली बेंद्रे थे लेकिन खबर हैं कि इस बार हुमा सोनाली की जगह लेंगी.

यही नही बल्कि अनुराग कश्यप इस बार 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज का हिस्सा नहीं होंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हुमा बॉलीवुड की एक खूबसूरत और जानी मानी अदाकारा हैं जो 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'डेढ़ इश्किया' और 'काला' जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाती हैं. ख़ास बात यह है कि एक ऐसा पहली बार होगा जब हुमा कुरैशी किसी शो को जज करती नजर आएंगी. बता दे कि हुमा ने फ़िल्मों में अभिनय करने से पहले नाटकों में भी अभिनय किया और वो एक जानी मानी मॉडल हैं.

ये भी पढ़े

'नागिन' के बाद 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में एक नया मोड़

इस खूबसूरत जगह पर अपने हुश्न का जलवा बिखेर रही हैं हिना खान

'ये हैं मोाहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -