पंजाब के खिलाफ वॉर्नर ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

Apr 09 2019 11:05 AM
पंजाब के खिलाफ वॉर्नर ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

मोहाली : आईपीएल में सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब ने छह विकेट से जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। तो वहीं पंजाब ने इस लक्ष्य को 19.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

IPL 2019 : आज धोनी और रसेल में कौन पड़ेगा किस पर भारी

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सनराइजर्स की तरफ से इस मैच में डेविड वार्नर ने शानदार पारी खेली। वार्नर ने पंजाब के खिलाफ अर्धशतक लगाकर अपने नाम एक रिकॉर्ड कायम कर लिया है। इस मैच में उन्होंने 53 गेंदों पर 71 रन की शानदार पारी खेली। इस पारी में उन्होंने सात चौके और एक छक्का लगाया। वार्नर के नाम अब पंजाब के खिलाफ कुल 9वां 50 प्लस का स्कोर है। पंजाब के खिलाफ उन्‍होंने लगातार सात मैचों में 50 से ज्‍यादा रन बनाए हैं।

आईपीएल के बारे में कुछ ऐसा बोले सैम करन

कुछ इस तरह बनाया रिकॉर्ड 

बता दें वार्नर इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी इस प्रकार का कारनामा कर चुके है। इसके साथ ही अब दो टीमों के खिलाफ लगातार सात मैचों में 50 या उससे ज्यादा का रन बना चुके है। वार्नर के बाद इस मामले में क्रिस गेल और जॉस बटलर का नाम आता है। इन दोनों खिलाडियों ने भी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 50 या उससे ज्यादा रन बनाए है।

क्रिकेट के महाकुंभ के लिए 15 अप्रैल को होगी भारतीय टीम की घोषणा

महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कही पृथ्वी शॉ के लिए कुछ ऐसी बात

IPL 2019 : हैदराबाद के शेर मोहाली में ढेर, 6 विकेट से जीता पंजाब