IPL 2019 : आज धोनी और रसेल में कौन पड़ेगा किस पर भारी

Apr 09 2019 10:24 AM
IPL 2019 : आज धोनी और रसेल में कौन पड़ेगा किस पर भारी

चेन्नई : पिछली बार की चैम्पियन चेन्नई इंडियन टी-20 लीग के मैच में मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ उतरेगी तो उसका फोकस खतरनाक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के बल्ले पर अंकुश लगाने पर होगा। बेहतरीन स्पिनरों से सजी दोनों टीमों के बीच मुकाबले में रसेल निर्णायक भूमिका निभा सकते हैं। दोनों टीमें चार मैच जीत चुकी है और शानदार फॉर्म में है। दोनों की नजरें यह मैच जीतकर अंकतालिका में शीर्ष पर जाने पर लगी होंगी।

इटली लीग : रोमांचक मुकाबले में जुवेंतस ने दी मिलान को 2-1 से मात

अब तक ऐसे रहे मुकाबले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई टीम ने शनिवार को पंजाब को आसानी से हराया, लेकिन दिनेश कार्तिक की टीम के सामने उनकी राह आसान नहीं होगी। कोलकाता ने रविवार की रात राजस्थान रॉयल्स को मात दी। दोनों टीमों के पास बेहतरीन स्पिनर हैं, लिहाजा बल्लेबाजों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। चेन्नई के पास हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, रविंद्र जडेजा हैं, जिन्होंने पंजाब के खिलाफ जीत दिलाई। 

स्टीव गुएरडाट ने लगातार तीसरी बार जीता एफईआई जम्पिंग वर्ल्ड कप

अभी अच्छे फॉर्म में है रसेल 

इसी के साथ कोलकाता की बात करें तो उसके पास कुलदीप यादव, सुनील नरेन और पीयूष चावला हैं जिन्होंने जयपुर में जोस बटलर को खुलकर खेलने नहीं दिया और राजस्थान को 20 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन पर रोका। अब देखना यह है कि चेपाक की टर्निंग पिच पर किस टीम के स्पिनर अपना जलवा दिखाते हैं। सभी की नजरें बल्लेबाजों पर होगी कि वे स्पिन आक्रमण का सामना कैसे करते हैं। धोनी सेना के लिए शानदार फार्म में चल रहे रसेल के बल्ले पर अंकुश लगाने की चुनौती होगी। 

हार के बाद बोले कप्तान कोहली- हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता

IPL 2019 : आज पंजाब और हैदराबाद में होगा बराबरी का मुकाबला

चैलेंजर ट्राफी के लिए बीसीसीआई ने की महिला टीम की घोषणा