आईपीएल के बारे में कुछ ऐसा बोले सैम करन

Apr 09 2019 10:24 AM
आईपीएल के बारे में कुछ ऐसा बोले सैम करन

मोहाली : इंग्लैंड के उभरते हुए युवा आलराउंडर सैम करन अपनी तीखी इनस्विंगर के कारण पहले ही खास पहचान बना चुके हैं और वर्तमान में पंजाब की तरफ से भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का साथ मिलने से इस 20 वर्षीय क्रिकेटर को लगता है कि अपने पहले इंडियन टी-20 लीग के बाद वह और बेहतर खिलाड़ी बनकर उभरेंगे।

हार के बाद बोले कप्तान कोहली- हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता

जारी है शानदार प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार करन पिछले साल भारत के खिलाफ एजबेस्टन में अपने दूसरे टेस्ट मैच में ही शानदार प्रदर्शन करके मैन आफ द मैच बने थे। इसके बाद वह तेजी से आगे बढ़े हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने इस सत्र में उनकी सेवाएं लेने के लिये 7.2 करोड़ रूपये की मोटी धनराशि दी है और वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हैट्रिक लेकर इस विश्वास पर खरे भी उतरे। 

स्टीव गुएरडाट ने लगातार तीसरी बार जीता एफईआई जम्पिंग वर्ल्ड कप

कुछ ऐसा बोले करन 

जानकारी के मुताबिक करन ने कहा, 'मेरा पहला आईपीएल अब तक बहुत अच्छा अनुभव रहा है। भारतीय परिस्थितियों में दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में खेलना। स्थापित नामों से काफी कुछ सीखने को मिल रहा है और यहां तक कि उन खिलाड़ियों से भी जिन्होंने अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है।'करन ने कहा, 'मैंने यहां आने से पहले इंग्लैंड में कुछ खिलाड़ियों से बात की और उनकी स्पष्ट राय थी कि यह टूर्नामेंट कितना अच्छा है और अब मैं खुद देख सकता हूं कि इसका स्तर काफी ऊंचा है।

इटली लीग : रोमांचक मुकाबले में जुवेंतस ने दी मिलान को 2-1 से मात

IPL 2019 : आज पंजाब और हैदराबाद में होगा बराबरी का मुकाबला

चैलेंजर ट्राफी के लिए बीसीसीआई ने की महिला टीम की घोषणा