IPL 2019 : हैदराबाद के शेर मोहाली में ढेर, 6 विकेट से जीता पंजाब

Apr 09 2019 10:23 AM
IPL 2019 : हैदराबाद के शेर मोहाली में ढेर, 6 विकेट से जीता पंजाब

मोहाली : विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल (71*) और मयंक अग्रवाल (55) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत पंजाब ने सोमवार को हैदराबाद को हराकर इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की। मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पंजाब ने मेजबान टीम को 6 विकेट से हराया। इस जीत केसाथ ही पंजाब की टीम अंक तालिका में 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

सातवें सीजन में हरियाणा स्टीलर्स के लिए मुख्य कोच का किरदार निभाएंगे राकेश कुमार

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर (70*) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने 1 गेंद शेष रहते ही यह मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच में शानदार पारी खेलने के लिए केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 53 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 71 रन की नाबाद पारी खेली।

इटली लीग : रोमांचक मुकाबले में जुवेंतस ने दी मिलान को 2-1 से मात

रोमांचक हुआ पूरा मुकाबला 

इसी के साथ हैदराबाद के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब को सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (16) के रूप में पहला झटका लगा। फिरकी गेंदबाज राशिद खान ने गेल को दीपक हुड्डा के हाथों कैच आउट कराकर अपनी टीम को बड़ी सफलता दिलाई। यहां से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पारी को संभाला और स्कोर को 132 के पार पहुंचाया। मगर 17.1 ओवर में पंजाब को मयंग अग्रवाल के रूप में पंजाब को दूसरा झटका लगा। मयंक 43 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 55 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। 

स्टीव गुएरडाट ने लगातार तीसरी बार जीता एफईआई जम्पिंग वर्ल्ड कप

हार के बाद बोले कप्तान कोहली- हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता

IPL 2019 : आज पंजाब और हैदराबाद में होगा बराबरी का मुकाबला