महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कही पृथ्वी शॉ के लिए कुछ ऐसी बात

Apr 09 2019 10:23 AM
महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने कही पृथ्वी शॉ के लिए कुछ ऐसी बात

नई दिल्ली : विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की प्रतिभा पर लगातार चर्चा हो रही है और अब इसमें वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का नाम भी जुड़ गया है, जिन्हें मुंबई के इस युवा बल्लेबाज की बल्लेबाजी शैली में 'वीरेंद्र सहवाग' की झलक नजर आती है। सहवाग की तरह पृथ्वी भी गेंद को कट करने में माहिर हैं और उनके शार्ट-आर्म पुल में पूरी तरह से 'नजफगढ़ के नवाब' की छवि नजर आती है। 

सातवें सीजन में हरियाणा स्टीलर्स के लिए मुख्य कोच का किरदार निभाएंगे राकेश कुमार

इस खिलाड़ी की आती है झलक नजर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार खेल के महानतम खिलाड़ियों में से एक लारा ने युवा पृथ्वी की जमकर तारीफ की। लारा ने एक चर्चा में कहा, 'पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी शैली में मुझे वीरेंद्र सहवाग की झलक नजर आती है और मुझे लगता है कि उसकी परिपक्वता शानदार है।' लारा ने पिछले साल राजकोट में पदार्पण टेस्ट में पृथ्वी को शतक बनाते हुए देखा था और वह उनसे काफी प्रभावित हैं। 

इटली लीग : रोमांचक मुकाबले में जुवेंतस ने दी मिलान को 2-1 से मात

बन चुका है सीनियर खिलाड़ी 

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैंने पिछले साल अक्टूबर में उसे वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते देखा और उसने काफी रन बनाए। भारतीय सरजमीं पर युवा खिलाड़ी को इतना अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लगता है। वह ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गया लेकिन दुर्भाग्य से चोट के कारण खेल नहीं पाया।' लारा का मानना है कि पृथ्वी सिर्फ 19 साल का है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में दो सत्र खेलकर वह पहले ही सीनियर खिलाड़ी बन चुका है।

स्टीव गुएरडाट ने लगातार तीसरी बार जीता एफईआई जम्पिंग वर्ल्ड कप

हार के बाद बोले कप्तान कोहली- हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता

IPL 2019 : आज पंजाब और हैदराबाद में होगा बराबरी का मुकाबला