बेटी ने ही घोट दिया अपने पिता का गला, सामने आई चौंकाने वाली वजह
बेटी ने ही घोट दिया अपने पिता का गला, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश से आए दिन जुर्म की कई हैरान कर देने वाली घटनाएं सामने आती रहती है इस बीच पश्चिम यूपी से एक बार फिर हैरतंगेज घटना सामने आई है। यहाँ कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर डाली। क़त्ल के पश्चात् पहले 2 दिन तक घर में ही पिता की लाश को छुपाए रखा तथा फिर सबूत मिटाने के लिए ट्यूबवेल में गड्ढा खोदकर शव गाड़ दिया। ये घटना मेरठ के थाना बहसूमा इलाके के राहवती गांव की है।

दरअसल, मृतक सत्यभान की सौतेली बेटी सिमरन घर के नौकर आशीष को अपना दिल दे बैठी। तत्पश्चात, आशीष एवं सिमरन की प्रेम कहानी जैसे ही पिता को पता चली तो पिता आग बबूला हो गया। पिता ने अपनी सौतेली बेटी सिमरन की पिटाई कर दी। यही पिटाई सिमरन को नागवार गुजरी तथा उसने पिता के क़त्ल का षड्यंत्र रच डाला। तत्पश्चात, प्लानिंग के तहत आशीष एवं सिमरन ने रात में पिता का गला घोटकर क़त्ल कर दिया तथा शव को भूसे के ढेर में छुपा दिया। किन्तु 2 दिन पश्चात् जैसे ही लाश से बदबू आनी आरम्भ हुई तो ट्रैक्टर पर लादकर शव को ट्यूबवेल में ले जाकर गाड़ दिया। मगर गांव के लोगों को इस पूरे घटना की भनक लग गई।

30 वर्षीय मृतक सत्यभान 30 अक्टूबर से ही गायब था, जिसको लेकर गांव में कई प्रकार की चर्चाएं आरम्भ हो गई थी। वही जब पुलिस ने इस पूरी घटना की तहकीकात की तो दोनों से पूछताछ की गई। पूछताछ के चलते बेटी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। तत्पश्चात, बेटी और उसके प्रेमी की निशानदेही पर सत्यभान का शव का जब्त कर लिया गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्त में ले लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस पूरी घटना में साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है, जिससे अपराधियों को कड़ी सजा मिल सके।

तलाशी के बाद मिला बुजुर्ग महिला का शव, बिना बताये निकली थी घर से

स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे सिविल अस्पताल किया औचक निरीक्षण

मनचलों की करतूत का हुआ खुलासा,फोन नंबर न देने पर करते थे मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -