स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे सिविल अस्पताल किया औचक निरीक्षण
स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे सिविल अस्पताल किया औचक निरीक्षण
Share:

सीहोर/ब्यूरो। स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी ने रात्रि में सिविल अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। टिटनेस के इंजेक्शन 1 साल से उपलब्ध नहीं होने की शिकायत मिली। सीएमएचओ को रविवार को अस्पताल आने और विशेषज्ञों की कमी के संबंध में जानकारी लेकर भेजने के निर्देश दिए हैं।  इसके साथ ही बीएमओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। 

दरअसल आष्टा में शनिवार की देर रात अचानक जिले के प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर प्रभुराम चौधरी सिविल अस्पताल के ओपीडी कक्ष, लेबर रूम में पहुंचे। वहां पर डॉक्टर प्रेम कुमार पंवार मरीज को देखते हुए मिले। वही लेबर रूम में नर्स भी उपलब्ध थी।  

जिले के अधिकारी की अनुमति से आयुष्मान योजना के तहत बाजार से इंजेक्शन खरीद कर उपलब्ध कराते हैं। सारी चीजें देखने के बाद प्रभारी मंत्री चौधरी ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सुधीर डेहरिया से मोबाइल पर चर्चा की और निर्देशित किया कि रविवार को सिविल अस्पताल आष्टा आकर दवाओं की कमी एवं विशेषज्ञ चिकित्सकों की क्या कमी है, सभी चीजें की जानकारी एकत्रित कर उन्हें उपलब्ध कराएं. बीएमओ को कारण बताओ नोटिश जारी करने के निर्देश दिए हैं। 

कोरोना ने फिर बदला अपना रूप, सामने आए संक्रमण के नए लक्षण

'मनचाहा प्यार पाएं...' लिखें पर्चे बांट रहा था युवक, अचानक पहुंच गई पुलिस और...

अलादीन बनने का सपना हुआ सच! सामने आया जादुई कालीन का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -