10 लाख की फिरौती के लिए प्रेमी संग मिलकर बेटी ने कर दी माँ की हत्या
10 लाख की फिरौती के लिए प्रेमी संग मिलकर बेटी ने कर दी माँ की हत्या
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह हैदराबाद का है जहाँ 10 लाख रुपए की फिरौती के लिए 19 साल की एक लड़की ने पड़ोसी के दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में हैदराबाद स्थित हयातनगर पुलिस स्टेशन इलाके के द्वारकानगर कॉलोनी की रहने वाली लड़की ने अपने एक दोस्‍त की मदद से फिल्मी तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में राज खुलने पर पुलिस ने लड़की और उसके दो दोस्‍तों को हिरासत में ले लिया है. खबरों के मुताबिक इस मामले में राचकोंडा पुलिस कमिश्नर महेश भागवत ने बतया कि, ''19 अक्टूबर को लड़की ने अपने दोस्त की मदद से अपनी मां का गला चुनरी से उस समय घोंट दिया जब वह लेटी हुई थीं. लड़की ने प्लान के मुताबिक अपने मां पर मिर्ची फेंकी और दोनों हाथ जोर से पकड़ लिए, उसके बाद लड़के ने चुनरी से माँ का का गला घोंटकर हत्या कर दी और दो दिनों तक शव को घर में छुपाकर अपने प्रेमी के घर चली गई. वहीं उसके दो दिनों बाद बेटी और प्रेमी ने शव को पंखे में लटकाने की कोशिश की ताकि लगे कि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हो.''

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''शव सड़ने लगा था इसलिए दोनों ने मिलकर शव को चादर में लपेट कर लड़के की कार में रखकर रामन्नापेट स्थित चौटूपल रेलवे ट्रैक पर रख दिया. ट्रैक से चादर, रस्सियां हटा दीं ताकि लोगों को लगे कि ट्रेन के नीचे आकर महिला ने आत्महत्या कर ली हो.'' इस मामले में यह सब होने के बाद बेटी ने अफवाह फैलाई कि, ''उसकी मां (38) और ट्रक चालक पिता के बीच झगड़ा हुआ. पिता शराब पीकर घर आकर मां को परेशान करते थे. इसीलिए मां घर छोड़कर कहीं चलीं गईं. पुलिस में भी मां की गुमशुदा की शिकायत दर्ज कराई.

लेकिन बाद में उसका झूठ पकड़ा गया और इस हत्‍याकांड की परतें खुलने लगीं.'' वहीं जांच में पुलिस को सब पता चल गया और पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. इस मामले में खुलासा हुआ कि लड़की का हत्या में साथ देने वाले युवक से प्रेम प्रसंग था और दोनों ने कई बार संबंध बनाए थे जिसकी तस्वीरें युवक के पास थी. उसने उन फोटोज को वायरल करने के नाम पर बेटी से 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी जो लड़की ने नहीं दी तो लड़के ने उसे उसकी माँ की हत्या के लिए उकसाया क्योंकि उसकी माँ के पास खूब धन था.

घरवालों ने पुत्र के ससुरालवालों पर लगाया बंधक बनाने का आरोप

गुस्से में आकर पति ने पत्नी को मारा चाकू और फिर...

बच्चों को जहर देकर दंपति ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -