मनमोहन सिंह के साथ स्वास्थ्य मंत्री ने खिंचवाई फोटो तो भड़क उठी बेटी, बोली- 'मेरे पिता जानवर नहीं हैं'

नई दिल्ली: देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का स्वास्थ्य बिगड़ने पर उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में एडमिट कराया गया। इस के चलते केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया उनका हालचाल लेने के लिए AIIMS पहुंचे। वहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने इस के चलते पूर्व प्रधानमंत्री संग फोटो खिंचवाई तथा उसे साझा किया। अब इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कांग्रेस के पश्चात् अब पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी दमन सिंह ने भी स्वास्थ्य मंत्री की आलोचना की है।

दरअसल, पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी दमन सिंह स्वास्थ्य मंत्री के इस बर्ताव पर भड़क उठी हैं तथा उन्होंने आरोप लगाया है कि मांडविया परिवार की मर्जी के विरुद्ध फोटोग्राफर को लेकर पहुंचे। बुधवार को 89 वर्षीय सिंह को AIIMS के कार्डियो-न्यूरो केंद्र के प्राइवेट वार्ड में एडमिट कराया गया था तथा वह चिकित्सक नीतीश नाइक के नेतृत्व में ह्रदय रोग विशेषज्ञों की टीम की निगरानी में हैं। उन्हें सोमवार को बुखार आ गया था तथा वह उससे उबर भी गए थे किन्तु उन्हें कमजोरी महसूस होने लगी थी तथा वह सिर्फ तरल चीजों का सेवन कर पा रहे थे।

वही पूर्व पीएम की बेटी दमन सिंह ने समाचार पोर्टल से चर्चा में आरोप लगाया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के साथ एक फोटोग्राफर के भी उस वार्ड में घुस जाने से परेशान थीं, जिसमें मनमोहन सिंह एडमिट हैं। दमन सिंह ने कहा, ‘मेरी मां काफी परेशान थीं। मेरे माता-पिता एक कठिन स्थिति से उबरने का प्रयास कर रहे हैं। वे वृद्ध हैं। वो कोई चिड़ियाघर में उपस्थित जानवर नहीं हैं।’ मांडविया ने बृहस्पतिवार को सिंह से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना था तथा बोला था कि वह उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।

Video: समोसों को लेकर आपस में लड़ पड़े कांग्रेस नेता, एक-दूसरे को देने लगे गन्दी-गन्दी गालियां

इटली के नए ध्वजवाहक ITA ने परिचालन किया शुरू

Video: 'थोड़ी-थोड़ी पीकर सो जाया करो..', महिला बाल विकास मंत्री की महिलाओं को सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -