इटली के नए ध्वजवाहक ITA ने परिचालन किया शुरू

रोम: इटली के नए प्रमुख वाहक इटालिया ट्रेस्पोर्टो एरियो (आईटीए) ने मिलान और बारी के बीच एक उड़ान के साथ परिचालन शुरू कर दिया है। ITA और Alitalia के बीच अंतिम-मिनट के सौदे का तात्पर्य उस प्रतिष्ठित एयरलाइन के नाम से है जिसने दसियों लाख यात्रियों को ढोया है।

स्रोत से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आईटीए ने गुरुवार को अलीतालिया के ब्रांड और पहचान के अधिकारों के लिए 90 मिलियन यूरो का भुगतान किया, जो कि 105 मिलियन अमरीकी डालर के बराबर है, जो मूल 290 मिलियन यूरो पूछ मूल्य से कम है। इसका मतलब है कि आईटीए - यह नाम इटालियन एयर ट्रांसपोर्ट के लिए एक इतालवी संक्षिप्त नाम है -  इंटरनेट डोमेन, पोशाक और वर्दी का अनिश्चित काल तक उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी। अधिग्रहण के बावजूद, आईटीए अपने पूर्ववर्ती से कानूनी रूप से अलग रहेगा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह अलीतालिया के ऋणों के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

आईटीए, जो इतालवी सरकार का पूर्ण स्वामित्व वाला समूह है, उन्होंने 44 गंतव्यों की सेवा करने वाले 52 विमानों के बेड़े के साथ शुरुआत की। संख्या 2025 तक कम से कम 105 विमानों और 74 गंतव्यों तक बढ़ने के लिए निर्धारित है। आईटीए पहले से ही एक दर्जन से अधिक इतालवी शहरों, लंदन और पेरिस सहित प्रमुख यूरोपीय केंद्रों के साथ-साथ रोम से न्यूयॉर्क को जोड़ने वाले लंबी दूरी के मार्गों को जोड़ने वाले टिकट बेच रहा है। , मियामी, बोस्टन और लॉस एंजिल्स और मिलान और न्यूयॉर्क के बीच। कंपनी कथित तौर पर चीन सहित इटली और एशियाई गंतव्यों के साथ-साथ लैटिन अमेरिका और अफ्रीका के बीच लंबी दूरी के मार्गों पर भी विचार कर रही है।

'राम-राम कहकर त्याग दिए प्राण...', रामलीला के दौरान 'दशरथ' बने कलाकार की मौत

रणवीर सिंह ने उड़ाए फैंस के होश, शर्टलेस सेल्फी शेयर कर पूछा- रणवीर के पसीने क्यों छूट रहे हैं?

केरल में भारी बारिश के कारण 14 जिलों में जारी किया गया अलर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -