'दास्तान-ए-मोहब्बत' के बंद होने की खबर पर दुखी हुईं अनारकली
'दास्तान-ए-मोहब्बत' के बंद होने की खबर पर दुखी हुईं अनारकली
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली' जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और इस शो की इस खबर को लेकर सभी हैरान है. जी हाँ, सलीम-अनारकली की प्रेम कहानी पर बना ये सीरियल दर्शकों को पसंद नहीं आया, जिस वजह से मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला ले लिया है. आप सभी को बता दें कि इसके बंद होने से शो में लीड रोल निभाने वाली अनारकली यानि सोनारिका भदोरिया बहुत गुमसुम हैं जी हाँ और उनका दुःख उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिला है जो आप सभी भी देख सकते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने को स्टार के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो शो की है और लिखा है a qayamat shukr goyam kard gar khwish ra . . Ah! Gar man baz beenam rui yar khwish ra . वहीं इस कविता को पढ़कर शाहिर भी दुःख में डूब गए हैं जो उनके साथ शो में मुख्य भूमिका निभाया करते हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि 'दास्तान-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली' तीन महीने पहले ही शुरू हुआ था और पीरियड कहानी होने की वजह से इसमें शानदार सेट और ज्वैलरी इस्तेमाल होते हैं. वहीं यह सब होने के बाद भी यह शो दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला सका और इसी वजह से इसे बंद करने का फैसला लिया जा चुका है.

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

'सिलसिला बदलते...' के ऑफ एयर होने को लेकर शक्ति अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कपिल से जुडी इन अफवाहों पर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- ''सारी अफवाहें झूठी हैं..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -