इस मशहूर एक्टर संग रह चुका हैं दृष्टि धामी का अफेयर, इस वजह से नहीं हो पाई शादी
इस मशहूर एक्टर संग रह चुका हैं दृष्टि धामी का अफेयर, इस वजह से नहीं हो पाई शादी
Share:

टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली अभिनेत्री दृष्टि धामी आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि दृष्टि का जन्म 10 जनवरी 1985 को गुजरात में हुआ था और उन्होंने कई शोज में काम किया है. दृष्टि धामी कई शोज में दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल अपने नाम कर चुकीं हैं. उन्हें आप सभी ने बीते दिनों ही सिलसिला बदलते रिश्तों का शो में देखा होगा. इसके पहले वह स्टार प्लस के पॉप्युलर सीरियल ‘परदेस में है मेरा दिल’ में नजर आ चुकीं हैं. आपको बता दें कि दृष्टि धामी ने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत ‘दिल मिल गये’ शो में पंजाबी लड़की के किरदार से की थी और इस किरदार से ही वह सबकी फेवरेट बन गईं थीं.

उसके बाद वह ‘गीत हुई सबसे पराई’ सीरियल में अजर आईं और इस शो से दृष्टि धामी ने घर-घर की चहेती बनने का खिताब अपने नाम कर लिया. दृष्टि धामी ने अपने डांसर पार्टनर सलमान यूसुफ खान के साथ टीवी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का छठा सीजन भी जीता था और उसके बाद वह ‘एक था राजा एक थी रानी’ सीरियल में नजर आईं. इस शो के बाद आप सभी ने उन्हें ‘मधुबाला: एक इश्क एक जुनून’ धारावाहिक में देखा होगा जहाँ उन्होंने मधुबाला बनकर सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया.

इस शो में नजर आने वाले विवियन डीसेना से दृष्टि का नाम जुड़ा चुका है और दोनों शादी करने वाले हैं यह खबर भी सामने आई थी लेकिन दृष्टि ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया और दोनों की शादी नहीं हो पाई. वहीं अब दृष्टि नीरज खेमका से शादी कर चुकीं हैं और अपनी निजी जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं.

मस्जिद की तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मौनी रॉय

जल्द विक्रम बेताल में नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस

आपको पानी-पानी कर देगा 'नजर' फेम पिया और अंश का ये रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -