कैनेडियन ओपन में खिताब का बचाव करेंगे डेनिल मेदवेदेव

राफेल नडाल, रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच की अनुपस्थिति में शीर्ष रैंकिंग प्राप्त और मौजूदा चैंपियन डेनिल डेनिल मेदवेदेव नेशनल बैंक ओपन टेनिस टूर्नामेंट (कैनेडियन ओपन) में अपने खिताब का बचाव करने के लिए तैयार हो चुके है। डेनिल मेदवेदेव को पहले दौर में ‘बाई' मिली है और दूसरे दौर में उनका सामना बुधवार को निक किर्गियोस से हो सकता है जिन्होंने हाल में सिटी ओपन का खिताब भी अपने नाम कर लिया था। 

डेनिल मेदवेदेव विंबलडन में नहीं खेल पाए थे क्योंकि यूक्रेन पर रूस के हमले की वजह से ऑल इंग्लैंड क्लब ने रूसी खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया था। उन्होंने हालांकि हाल में एक भी सेट गंवाए बिना मैक्सिको ओपन का खिताब अपने नाम कर लिया है। डेनिल मेदवेदेव ने बोला है, ‘मुझे अभ्यास के लिए दो दिन का अतिरिक्त वक़्त मिल रहा है। इसके बाद मैं टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत करने वाला हूँ। निश्चित तौर पर मैं जीत के लिए भूखा हूं।' 

नडाल ने चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर अपना नाम वापस भी ले चुके थे। फेडरर घुटने की चोट जबकि जोकोविच कोविड टीकाकरण नहीं करवाने की वजह से इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं। इस दौरान  फिनलैंड के एमिल रुसुवुओरी ने सोमवार को स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका को 6-3, 3-6, 6-3 से मात दे दी है । 

निक किर्गियोस ने संघर्षपूर्ण जीत से सिटी ओपन के सेमीफाइनल में बनाया स्थान

राष्ट्रमंडल खेल में 200 मीटर स्पर्धा के सेमीफाइनल में पहुंची हिमा

भारत के नाम हुआ 14वां मेडल, पंजाब के लाल ने कर दिखाया कमाल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -