बोलेरो-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, 5 लोगों की गई जान
बोलेरो-ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, 5 लोगों की गई जान
Share:

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा (Buldhana Maharashtra) में कल प्रातः 5 बजे के लगभग भीषण सड़क दुर्घटना (Road Accident) में 5 व्यक्तियों की मौत हो गई. इस भीषण दुर्घटना का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमे ट्रक एवं बोलेरो गाड़ी की टक्कर नजर आ रही है. दुर्घटना के पश्चात् पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल पहुंचाया. वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

वही इस दुर्घटना के सिलसिले में प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र के जालना जिले के अंबड़ तहसील के रोहनवाड़ी नामक गांव से 12 व्यक्ति बोलेरो से बुलढाणा जिला जाने के लिए निकले थे. ये सभी व्यक्ति बुलढाणा के शेगांव में गजानन महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी के चलते मार्ग में गाड़ी की सामने से आ रहे ट्रक से खतरनाक भिड़ंत हो गई.

वही बोलेरो गाड़ी एवं सामने से आ रहे ट्रक में हुई इस खतरनाक टक्कर में बोलेरो चालक और अन्य 4 सवारियों की मौके पर ही जान चली गई. वहीं 7 अन्य व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल हुए हैं. दुर्घटना की खबर आसपास उपस्थित लोगों ने तुरंत पुलिस को दी. देवलगावराजा के पुलिस अफसर जयंत सातव ने कहा कि सूचना के पश्चात् घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जालना जिले के हॉस्पिटल में भेजा है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 

28 मार्च से गोवा में ट्रेनिंग करेंगी इंडियन वुमन फुटबॉल टीम

शॉपमैन ने मैच को लेकर दिया बयान, कहा- "निर्धारित समय में मैच खत्म करने की.."

एक ही दिन में 4,000 से अधिक निवासियों को निकाला गया: यूक्रेन के डिप्टी पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -