ट्रॉला, कार और बाइक में हुई खतरनाक भिड़त, टकराने के बाद तीनों खाई में गिरे और फिर...
ट्रॉला, कार और बाइक में हुई खतरनाक भिड़त, टकराने के बाद तीनों खाई में गिरे और फिर...
Share:

अलवर: राजस्थान (Rajasthan News) के अलवर जिले से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ सीमेंट से भरा एक ट्रॉला की बोलेरो और मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। फिर तीनों वाहन 30 फीट गहरी खाई में जा गिरे। इस दर्दनाक दुर्घटना में बोलेरो में बैठे बिजली विभाग के AEN सहित 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं, दुर्घटना में घायल 2 लोगों का उपचार चल रहा है।

दुर्घटना अलवर जिले के शिवदयाल विजय मंदिर थाना क्षेत्र अंतर्गत अलवर-बहरोड़ मार्ग पर जिंदोली की घाटी के पास हुई। दुर्घटना में बिजली निगम के AEN (पीएलसीसी) सुरेंद्र कुमार अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर, रविंद्र शर्मा व ड्राइवर बाबूलाल की मौत हो गई। जबकि, जेईएन राजेश गुर्जर एवं मैकेनिक मगन चंद मीना चोटिल हो गए। इस दर्दनाक दुर्घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सीमेंट से भरा ट्रॉला बोलेरो कार के ऊपर था। इससे कार बुरी तरह पिचक गई थी। बाद में जैक लगाकर ट्रॉले को ऊपर उठाया गया। क्रेन आने पर एक-एक करके बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया तथा चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

अलवर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह ने बताया कि अलवर बहरोड मार्ग पर सीमेंट के कट्टों से भरा ट्रॉला किसी मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में एक साइड गड्ढे में आ गया तथा वहां से बेकाबू होकर बोलेरो गाड़ी तथा मोटरसाइकिल पर पलट गया। तीनों वाहन 30 फीट नीचे खाई में गिर गए जहां बोलेरो में सवार 5 लोगों में से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक मोटरसाइकिल सवार भी घायल हुआ है। घटना के पश्चात् ट्रॉला चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। 

इन शहरों में 30 प्रतिशत तक हो सकती बिजली की दरों में वृद्धि

भारत की खातिर श्रीलंका उठाने जा रहा चीन के खिलाफ बड़ा कदम

तेज रफ्तार कार की छत से निकलकर ऐसी हरकतें करने लगे लड़के, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -