सरेआम डांसर-सिंगर को मारी गोली, मचा बवाल
सरेआम डांसर-सिंगर को मारी गोली, मचा बवाल
Share:

पटना: बिहार के आरा में डांसर एवं भोजपुरी गायक को हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार दी है। जन्मदिन पार्टी से प्रोग्राम समाप्त कर वापस लौट रहे डांसर तथा गायक को मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद अपराधियों ने घेर कर गोली मारी है। चोटिल हालत में दोनों को सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि जबरन नाचने का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मारी है।

पुलिस के अनुसार, अहापुरा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के बेटे की बर्थडे पार्टी थी, जिसमें डांसर नीलू एवं गायक मुकेश आए हुए थे। यहीं पर कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे। इन लोगों ने डांसर के साथ शानदार डांस करने का प्रयास किया। इसका विरोध गायक एवं डांसर ने किया। तत्पश्चात, हंगामा होने लगा। उस समय मामला शांत कराया गया।

तत्पश्चात, डांसर और गायक वापस लौट रहे थे। इसी के चलते संदेश थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के पास हथियारबंद पांच अपराधी मोटरसाइकिल पर आए एवं उन्होंने डांसर के साथ गाली गलौज की। तत्पश्चात, डांसर पर गोलीबारी कर दी। बीच बचाव में आए गायक पर गोलीबारी कर दी। दोनों को घायल हालत में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उपचार चल रहा है। गोली लगने से चोटिल हुई डांसर नीलू, ओडिशा के भुवनेश्वर की रहने वाली है। वहीं भोजपुरी गायक मुकेश पटना जिला के धनरुआ के मूल निवासी हैं, मगर बीते 10 वर्ष से वो भोजपुर के संदेश में रह रहे हैं। फायरिंग की इस घटना पर पुलिस का कहना है कि अपराधी सहित पंचायत समिति सदस्य रणवीर साह घर से फरार हैं, जिनकी खोज की जा रही है।

'अब महिलाएं भी बनाएंगी iPhone', जनजातीय गौरव दिवस पर बोले रेल मंत्री

भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ने किया अब तक का सबसे बड़ा ऐलान

'हमारा पैसा दो, वर्ना सत्ता छोड़ दो..' आखिर क्यों मोदी सरकार पर भड़की ममता ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -