'हमारा पैसा दो, वर्ना सत्ता छोड़ दो..' आखिर क्यों मोदी सरकार पर भड़की ममता ?
'हमारा पैसा दो, वर्ना सत्ता छोड़ दो..' आखिर क्यों मोदी सरकार पर भड़की ममता ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बिरसा मुंडा जयंती के अवसर पर उनकी एक प्रतिमा का अनावरण भी कर दिया है। बिरसा मुंडा की प्रतिमा का अनावरण करने के उपरांत मुख्यमंत्री ममता ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला भी कर दिया है। ममता ने यह तक कह दिया कि क्या विकास फंड लेने के लिए उन्हें पीएम मोदी के पैरों में गिरकर इसकी भीख मांगनी पड़ जाएगी?

ममता बनर्जी यहां MGNREGA फंड नहीं जारी होने का इल्जाम लगा रही थीं। उन्होंने बोला है कि सेंट्रल गवर्नमेंट या तो उनका पैसा दे, वर्ना सरकार छोड़ दे। मुख्यमंत्री ममता ने बंगाल के झाड़ग्राम जिले में बिरसा मुंडा की प्रतिमा का अनावरण किया था। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने आदिवासी समुदाय के लोगों को संबोधित किया। यहां ममता बनर्जी पारंपरिक ढोल भी बजाती हुई दिखाई दी है।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि हमने बोला था कि आदिवासियों की जमीन कोई नहीं छीन सकता। हमने ऐसा होने भी नहीं दिया। ममता ने आगे कहा कि कुछ लोग दिल्ली (सेंट्रल गवर्नमेंट) को लिखते हैं बंगाल सरकार को विकास के लिए फंड ना दिया जाए। यदि ऐसा ही रहा तो मैं आप लोगों को कहूंगी कि ड्रम, तीर और कमान से सेंट्रल गवर्नमेंट के अत्याचार का विरोध कीजिए। ममता ने आगे सेंट्रल गवर्नमेंट पर निशाना साधते हुए बोला है कि मैंने कुछ सालों पहले पीएम मोदी से फंड रिलीज करने के लिए बोला था, क्या मुझे उनके पैर पकड़कर भीख मांगनी चाहिए? हमें पैसा दीजिए या फिर सरकार छोड़ दीजिए। अगर आप हमें पैसा नहीं देंगे तो लोग आपको जीएसटी क्यों देंगे?

बिहार में कब पूरी होगी जाति आधारित गणना ? नितीश सरकार ने बढ़ाई समयसीमा

नकुलनाथ ने सभा को किया संबोधित, सैकड़ों युवाओं ने कांग्रेस का दामन थामा

शिवराज के मंत्री ने दबाए मरीजों के पैर, शिविर में गुजारी रात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -