दुल्हन के लिबास में नजर आई डांसर सपना चौधरी
दुल्हन के लिबास में नजर आई डांसर सपना चौधरी
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेंस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. अब हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी दुल्हन बनी नजर आ रही है. दरअसल बात यह है कि, सपना चौधरी का यह लेटेस्ट वीडियो एक रोमांटिक गाने का है. गाने के बोल हैं 'मेरा चांद'.

इस गाने को राज मावार ने गाया है और इसमें सपना के साथ नवीर नारू नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि, जब से सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है जब से वह और भी ज्यादा मशहूर हो गई है. वह आये दिन चर्चा का विषय बनी रहती है. यही नहीं बल्कि, सपना चौधरी बहुत ही जल्द बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सपना बहुत ही जल्द अभिनेता अभय देओल के साथ बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही है. खबर ये भी कि, सपना बहुत ही जल्द दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ भी फिल्म 'यमला पगला दीवाना 3' में भी नजर आने वाली है. इसके अलावा भी सपना फिल्म 'वीरे की वेडिंग' का आइटम नंबर करती नजर आने वाली है. मतलब साफ़ है कि, इन दिनों सिर्फ हर तरफ सपना चौधरी के ही जलवे रहेंगे.

ये भी पढ़े

फिर टीआरपी के मामले में आगे निकल गया 'कुंडली भाग्य'

सामने आया एकता कपूर के शो ‘नागिन-3’ का प्रोमो

हिना खान ने एेसे करवाई बेटे की GF के लिए शॉपिंग

एक बार फिर साक्षी लेकर आ रही है ‘त्योहार की थाली’

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -