फिर टीआरपी के मामले में आगे निकल गया 'कुंडली भाग्य'
फिर टीआरपी के मामले में आगे निकल गया 'कुंडली भाग्य'
Share:

टीवी का मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' टीआरपी के मामले में कई दिनों से टॉप 3 में पर चल रहा था लेकिन हाल ही में खबर आई है कि, अब यह पॉपुलर शो पहले तीन से भी बाहर हो गया है. वही नम्बरवन पोजीशन पर अभी भी टीवी का सबसे चर्चित और सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाला शो 'कुंडली भाग्य' ही अपनी धाक जामाए हुए बैठा है.

ख़ास बात यह है कि, इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहे कलाकार धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य की केमिस्ट्री लोगों को बेहद ही पसंद कर रहे है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस शो को 7810 इम्प्रेशन्स मिले हैं. वही शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा स्टारर सीरियल को इस बार 5935 इम्प्रेशन मिले हैं. इसके अलावा फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब दूसरे स्थान पर आ गया है.

रुबीना दिलैक और विवियन दसेना स्टारर शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' को 5988 इम्प्रेशन मिले हैं. इसी लिस्ट में शामिल है सीरियल 'इश्क़ में मरजावां'. यह शो पांचवे स्थान पर बना हुआ है. अर्जुन बिजलानी और अलीशा पंवार की जोड़ी वाले इस शो को 5934 इम्प्रेशन मिले हैं. वही आगे नाम है 'ये है मोहब्बतें' और' ये रिश्ता क्या कहलाता है' का जो दोनों ही दसवें पायदान पर पंहुच गए है.

ये भी पढ़े

सामने आया एकता कपूर के शो ‘नागिन-3’ का प्रोमो

हिना खान ने एेसे करवाई बेटे की GF के लिए शॉपिंग

एक बार फिर साक्षी लेकर आ रही है ‘त्योहार की थाली’

शादी के लिए बॉयफ्रेंड के साथ रवाना हुई दीपिका कक्कड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -