एक बार फिर साक्षी लेकर आ रही है ‘त्योहार की थाली’
एक बार फिर साक्षी लेकर आ रही है ‘त्योहार की थाली’
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री साक्षी तंवर इन दिनों अपने नए शो को लेकर जमकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, बहुत ही जल्द साक्षी खानपान पर आधारित शो ‘त्योहार की थाली’ के नए सीजन को होस्ट करने वाली है. वही साक्षी का भी कहना है कि, इस शो के माध्यम से उन्होंने काफी कुछ सीखा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में साक्षी ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने इस शो के माध्यम से विभिन्न भारतीय परंपराओं और त्योहारों के बारे में बहुत कुछ सीखा और जाना है. ‘त्योहार की थाली’ के साथ मेरा अनुभव बहुत खास रहा क्योंकि इससे मुझे उन व्यंजनों के बारे में जानने का मौका दिया जिन्हें खाते हुए मैं बड़ी हुई और साथ ही अन्य भारतीय संस्कृतियों में मनाए जाने वाले त्योहारों के विशेष व्यंजनों के बारे में भी जानने समझने का मौका मिला."

बता दे कि, साक्षी इस शो के अलावा अभिनेता राम कपूर के साथ एकता कपूर के शो 'करले तू भी मोहब्बत' में नजर आने वाली है. गौरतलब है कि, इस शो से पहले राम कपूर और साक्षी टीवी का मशहूर शो 'बड़े अच्छे लगते है' में नजर आ चुके है. ख़ास बात यह है कि, अब एक बार फिर ये मशहूर जोड़ी एक साथ काम करते हुए नजर आएँगी. वही साक्षी अपने इस नए शो ‘त्योहार की थाली’ को लेकर काफी उत्साहित है यह 26 फरवरी से एपिक चैनल पर रिलीज होगा, साक्षी इससे पहले भी इस शो को होस्ट कर चुकी है. जैसा की आप सभी जानते है कि, साक्षी सिर्फ छोटे परदे के लिए ही नहीं जानी जाती बल्कि उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़े

शादी के लिए बॉयफ्रेंड के साथ रवाना हुई दीपिका कक्कड़

इस एक्टर ने टीचर के साथ कर दी थी ऐसी हरकत शर्म के मारे झुक गई नजरें

मोहित रैना और विक्रम सिंह के बीच छिड़ेगी जंग

'भाभीजी घर पर हैं’ के हप्पू सिंह ने अपने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -