DID 7: ग्रैंड फिनाले में यह पांच कंटेस्टेंट देंगे एक-दूसरे को टक्कर
DID 7: ग्रैंड फिनाले में यह पांच कंटेस्टेंट देंगे एक-दूसरे को टक्कर
Share:

जी टीवी के डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 के फिनाले में महज अब तीन दिन बचे हैं और इसके लिए सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में सभी फाइनलिस्ट फिनाले में एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर देने के लिए जी-जान से मेहनत करने में व्यस्त हैं और इस शो के जजेस भी अपने डांस परफॉर्मेंस से फिनाले में चार चांद लगाने के लिए पूरी तरह से हैं। ऐसे में करीना कपूर खान से लेकर रैपर रफ्तार और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस तक सभी अपने डांस की धुन पर वहां बैठी ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने को तैयार हैं और अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ''शो के पांच चैंपियन कौन हैं जो #BattleOfTheChampions की रेस में सबको पछाड़ के यहां तक पहुंचे हैं.''

जी हाँ, इनमे सबसे पहला नाम है वेस्ट का सिंघम अक्षय पाल का जो 18 वर्षीय बालक है और इंदौर के है. अक्षय पाल जो पोपिंग में माहिर है और उन्होंने डांस इंडिया डांस 7 के फिनाले में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इसी के साथ जयपुर से वास्तविक क्रू नॉर्थ के नवाबों में से एक फाइनलिस्ट हैं और अपनी पूरी गैंग के साथ उन्होंने डांस इंडिया डांस 7 के फिनाले में अपनी जगह पक्की की है. वहीं मुकुल ने वाइल्ड कार्ड स्पेशल एंट्री में शो के कंटेस्टेंट के रूप में शो में प्रवेश किया था और टॉप फाइव चैंपियन में से एक के रूप में अपनी जगह बनाई.

इसी के साथ आई एम हिप-हॉप साउथ के थलाइवा के नाम के एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री ने अन्य प्रतियोगियों को हराकर #GrandFinale में प्रवेश करने में सफल रही. वहीं इसी के साथ अहमदाबाद के 17 वर्षीय प्रांशु और 16 वर्षीय कुलदीप अन्य चार फाइनलिस्टों के साथ #BattleOfTheChampions जीतने के लिए भिड़ने के लिए तैयार हैं.

कुंडली भाग्य की प्रीता ने की सगाई, तस्वीरें देखकर लगेगा आपको झटका

कपिल के शो में आयरन थ्रोन पर बैठे ऋतिक, वाणी कपूर ने जमकर किया डांस

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद 104 किलो का हो गया यह एक्टर, पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -