जान्हवी कपूर के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखीं श्रीदेवी की झलक
जान्हवी कपूर के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखीं श्रीदेवी की झलक
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। जाह्नवी कपूर की अभिनय को लोग बहुत पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने कई मूवीज में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं। पैपराजी भी जाह्नवी कपूर को हमेशा स्पॉट करते रहते हैं। हाल ही में जाह्नवी को पैप्स ने मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट भी कर लिया गया है। यहां जान्हवी हुडी और बैंगिंग ट्राउजर पहने कैजुअल लुक में दिखाई दी थीं। इस समय का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस सभी भावुक हो चुके है। 

जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल: खबरों का कहना है कि विरय भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दिया है जो कि लोगों के बीच चर्चा का विषय भी बन चुका है। इस बीच वो सिंपल लुक में भी अच्छी लग रही थीं। वैसे तो हर बार जाह्नवी कपूर कैमरे के सामने पोज भी दे देती हुई दिखाई दे रही है। लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया वो सीधा ही अपने गाड़ी में जाकर बैठ चुकी है। इस बीच पैपराजी ने अपना कैमरे एक्ट्रेस के मोबाईल पर फोकस किया है इसके उपरांत ये देखने को मिला कि उनके वॉलपेपर पर श्रीदेवी की तस्वीर लगी थी। एक्ट्रेस के इस क्लिप पर लोग जमकर रिएक्ट भी करने लगे है।

 

बताते चलें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं जिसपर लोग दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो आखिरी बार जाह्नवी कपूर मूवी मिली में दिखाई दी थीं। इसमें उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी। हालांकि मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। जाह्नवी कपूर जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही और बवाल जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली है। फैंस इन मूवीज का बेसब्री से इंतजार भी कर रही है।

The Kerala Story टीम ने बताया 32000 लड़कियों का सच...?

आखिर कैसे हुई थी नौशाद अली की मौत

अपने भक्ति भरे गानों से हर किसी का दिल जीत लेते थे गुलशन कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -