जल्द ही Cannes Film Festival में डेब्यू करने जा रही अनुष्का शर्मा
जल्द ही Cannes Film Festival में डेब्यू करने जा रही अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों मूवीज से अधिक क्रिकेट स्टेडियम में पति विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए नजर आए। ऐसे में फैंस अपनी चहीती अभिनेत्री को देखने के लिए बेताब भी हो जाते है। लेकिन उनके चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है कि इस साल अनुष्का कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है। 

इस खबर के उपरांत से ही अनुष्का शर्मा के फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। गौरतलब है कि 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने वाला है। ऐसे में सिनेमा जगत के लिए होने वाले इस बड़े इवेंट में अनुष्का शर्मा की एंट्री को लेकर सभी बेताब हो चुके है। इस इवेंट में पहले भी तमाम सितारें अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई दिए है। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में होगा अनुष्का का डेब्यू:  अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस महीने के अंत में 'रब ने बना दी जोड़ी' फेम स्टार फ्रेंच रिवेरा के लिए जाने के लिए निकली।  बता दें कि अनुष्का कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही है। इस बात का हिंट भारत में फ्रांसीसी राजदूत इमैनुएल लेनैन ने अपने ट्विटर के माध्यम से की है। उन्होंने बताया कि उनकी मुलाकात अनुष्का और विराट से हुई।

 

फ्रांसीसी राजदूत ने इस बात की जानकारी साझा करते हुए अनुष्का और विराट के साथ एक प्यारी सी फोटोज भी पोस्ट की है। अब फैंस कान्स में अनुष्का की एंट्री को लेकर बेहद उत्सुक दिखाई दे रही है।  76वां कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का आयोजन 16 मई से 27 मई तक हो रहा है। जिसे लेकर लोगों की एक्साइटमेंट दौगुनी हो चुकी है। 

आखिर कैसे हुई थी नौशाद अली की मौत

अपने भक्ति भरे गानों से हर किसी का दिल जीत लेते थे गुलशन कुमार

प्रेग्नेंसी के एलान के बाद इलियाना ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -