बेहद दिलचस्प है दलजीत-शालीन की लव स्टोरी, तलाक के बाद अकेले कर रही है बेटे की परवरिश
बेहद दिलचस्प है दलजीत-शालीन की लव स्टोरी, तलाक के बाद अकेले कर रही है बेटे की परवरिश
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर आज अपना जन्मदिन मना रही है, दलजीत कौर का जन्म 15 नवंबर 1982 को हुआ था। दलजीत कौर ने टीवी पर कई धारावाहिकों में काम किया है। मगर वो अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी ख़बरों में रहीं। दलजीत के जन्मदिन पर बताते हैं आपको उनसे संबंधित कुछ दिलचस्प बातें...

दलजीत अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी कामयाब रहीं, उससे कहीं अधिक अपनी निजी जिंदगी में उन्होंने मुश्किलों का सामना किया है। ये तो सभी जानते हैं कि दलजीत ने टेलीविजन एक्टर शालीन भनोट के साथ शादी की थी। इन दोनों को कभी टेलीविज़न का बेस्ट कपल माना जाता था। मगर इसी बीच दलजीत की जिंदगी में ऐसा तूफान आया कि वो पति से तलाक लेकर अलग हो गईं। दलजीत एवं शालीन की मुलाकात धारावाहिक 'कुलवधू' के सेट पर हुई थी। दोनों के रिश्ते का आरम्भ दोस्ती से हुआ था मगर आहिस्ता-आहिस्ता ये दोस्ती प्यार में बदलने लगी। मगर दोनों में से कोई भी पहला कदम उठाने के लिए तैयार नहीं था। कुछ महीनों के पश्चात् शालीन आगे बढ़े और उन्होंने दलजीत को एक डेट ऑफर की। दलजीत ने भी इस ऑफर को झटपट एक्सेप्ट कर लिया।

तत्पश्चात, दोनों एक दूसरे के साथ वक़्त गुजारने लगे। कुछ महीनों बाद शालीन ने दलजीत को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। दलजीत ने भी शालीन को हां कह दी तथा दोनों ने खूब धूमधाम से शादी की। वर्ष 2009 में दोनों परिवार वालों एवं कुछ दोस्तों के सामने शादी के बंधन में बंध गए। शादी के आरभिंक दिन तो बेहद आराम और प्यार से गुजरे। शादी के 3 वर्ष पश्चात् दलजीत ने एक बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के पश्चात् ही शालीन और दलजीत में दूरियां बढ़ने लगीं। बताया जाता है कि दलजीत ने शालीन और उनके परिवार वालों के ऊपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इन खबरों के पश्चात् वर्ष 2015 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। तलाक के बाद से अब तक दलजीत अपने बेटे जेडन की परवरिश स्वयं ही कर रही हैं। दलजीत ने कई धारावाहिकों में अभिनय किया है जिसमें 'कुलवधू', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' सम्मिलित हैं। 

बंद होने जा रहा है ये मशहूर टीवी शो

पूनम पांडे का नया लुक देख छूटे लोगों के पसीने, देंखे VIDEO

सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -