सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर
सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के अचानक हुए निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सिद्धांत का अंतिम संस्कार शनिवार, 12 नवंबर को मुंबई में हुआ। इस के चलते कई स्टार्स सिद्धांत को अंतिम अलविदा कहने के लिए पहुंचे। इनमें जय भानुशाली, विवेक मुशरान संग मलाइका अरोड़ा भी सम्मिलित थीं। पति के अंतिम संस्कार में मॉडल Alesia Raut फूट-फूटकर रोईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मॉडल Alesia Raut की तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें उन्हें पति सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के पार्थिव शरीर को देख रोते हुए देखा जा सकता है। मॉडल को उनके परिवार के लोग और नजदीकी संभाल रहे हैं। Alesia Raut के साथ सिद्धांत की बेटी डिजा भी दिखाई दी। पिता का अंतिम संस्कार डिजा ने ही किया। अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी 46 साल के थे। उनका देहांत मुंबई के एक जिम में हुआ। बताया गया था कि सिद्धांत को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके चलते वो जमीन पर गिर गए थे। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद उन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

वही सीरियल कुसुम से सिद्धांत ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके अतिरिक्त उन्हें लोकप्रिय शो कृष्णा अर्जुन, कयामत, जमीन से आसमान तक, विरुद्ध, क्या दिल में है, क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी, ममता, जिद्दी दिल माने ना में देखा गया। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी फिटनेस फ्रीक थे। Alesia संग उन्होंने वर्ष 2017 में शादी की थी। सिद्धांत के देहांत के पश्चात् से उनके नजदीकियों की दुनिया इधर की उधर हो गई है। उनके दोस्तों को इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा। वही उनके अंतिम संस्कार में पहुंची उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। 

आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने वाले हैं मम्मी-पापा! सलमान खान ने किया खुलासा

'तारक मेहता...' शो की इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

काफी बदल गई है टीवी की छोटी सी 'गंगूबाई', देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -