पूनम पांडे का नया लुक देख छूटे लोगों के पसीने, देंखे VIDEO
पूनम पांडे का नया लुक देख छूटे लोगों के पसीने, देंखे VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत के जानी मानी मशहूर अभिनेत्री पूनम पांडे अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर से पूनम पांडे का एक नया वीडियो सामने आया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस के चलते पूनम पांडे के लुक के हर ओर चर्चे हो रहे हैं। इसके साथ ही पूनम पांडे के इस वीडियो को उनके प्रशंसक बार बार प्ले करके देख रहे हैं। 

वही पूनम पांडे के इस अंदाज को देख लोगों के पसीने छूट रहे है। इस वीडियो में पूनम पांडे बहुत हंसती-मुस्कुराती नजर आ रही हैं। पूनम पांडे अपने अंदाज को लेकर अक्सर खबरों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं तथा इसके चलते उन्होंने खूब पोज दिए हैं। 

उन्होंने इस बार सड़क पर जमकर अदाएं दिखाई हैं। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की वीडियो आते ही लोग उनको बहुत पंसद कर रहे हैं। आपको बता दें कि बुधवार को पूनम पांडे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं थी। इस के चलते पैपराजी ने पूनम पांडे के खूब तस्वीरें क्लिक की। पूनम पांडे ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया तथा उनके सामने जमकर पोज दिए। इस के चलते पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया।

सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर

मिथुन चक्रवर्ती का छलका दर्द, खुद को लेकर किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने वाले हैं मम्मी-पापा! सलमान खान ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -