Share:
ओडिशा रेल हादसे को लेकर आया बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान, बोले- 'मुझे पता था...'
ओडिशा रेल हादसे को लेकर आया बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान, बोले- 'मुझे पता था...'

बालासोर: ओडिशा (Odisha) के बालासोर में शुक्रवार की 3 ट्रेनें आपस में टकरा गईं तथा खतरनाक दुर्घटना हो गई। इस हादसे में 288 व्यक्तियों की जान चली गई तथा तकरीबन 1,175 लोग घायल हो गए। 300 से अधिक व्यक्तियों का उपचार चिकित्सालय में अभी भी जारी है। इतने बड़े आंकड़े में लोगों के मारे जाने मातम पसरा हुआ है। इस बीच, मीडिया ने बागेश्वर बाबा से सवाल पूछ लिया कि जब वो पहले से ही चीजों को बिना बताए जान लेते हैं तो क्या वो बालासोर जैसे रेल दुर्घटना को भी रोक सकते हैं? यदि नहीं तो क्या बागेश्वर बाबा पहले से संकेत दे सकते हैं कि ऐसा हादसा होने वाला है। इस पर जो बागेश्वर बाबा का जवाब आया है वो भी दिलचस्प है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि दुर्घटना के पश्चात् से मन व्यथित है। इससे हमें पीड़ा हुई है। हम पहली अर्जी यही लगाएंगे कि घायल लोग स्वस्थ हो जाएं। जब मीडिया ने बागेश्वर बाबा से पूछा कि क्या आप पहले से पहले से किसी घटना के बारे में बता सकते हैं तो बागेश्वर बाबा ने हां में जवाब दिया। बागेश्वर बाबा ने कहा कि किसी घटना के बारे में जानना अलग बात है तथा उसको टाल देना अलग है। प्रभु श्री कृष्ण को भी महाभारत के बारे में पहले से पता था मगर वह टाल नहीं पाए। हमारी शक्ति भी इशारा दे सकती है जितनी पवन की स्पीड होती है वहां तक संकेत दे सकते हैं। हम देशहित में अर्जी लगाते हैं।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि कोई टेररिस्ट अटैक हो या फिर छुपी हुई बात, हम अपनी शक्तियों का प्रयोग करते रहेंगे। कई भूगर्भ विज्ञानी भी गुपचुप तरीके से मेरे पास आते रहते हैं। लेकिन बिना रोए तो कोई मां भी अपने बच्चे को दूध नहीं पिलाती है। कोई जब तक हमारे पास अपनी अर्जी लेकर नहीं आएगा। बालाजी के सामने अर्जी नहीं लगाएगा तो कैसे कुछ बताएंगे। बागेश्वर बाबा ने ये भी बताया कि ओडिशा रेल दुर्घटना में मारे गए व्यक्तियों के लिए 2 मिनट के लिए मौन रखा गया। भगवान से उनकी आत्म की शांति के लिए प्रार्थना की गई। वहां पर बालाजी की सेना जाए तथा घायल लोग ठीक हो जाएं।

दिल दहला देने वाली घटना, बाघ ने महिला को बनाया अपना शिकार

दिल्ली दंगा 2020: कोर्ट ने बाप-बेटे को सुनाई सजा, कहा- पिता का काम होता है बेटे को रास्ता दिखाना लेकिन..

श्रीलंका ने किया भारत का सपोर्ट तो तिलमिलाया पाकिस्तान, कैंसिल की ODI सीरीज !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -